Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsEtah News : पुलिस और क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, आरोपी...

Etah News : पुलिस और क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, आरोपी मूंगफली से भरा ट्रक लूट कांड का मास्टरमाइंड

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Etah News एटा : एटा (Etah News) देहात कोतवाली पुलिस और और क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 50 हज़ार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर मूंगफली से भरा ट्रक लूट करने का आरोप है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला एटा कोतवाली देहात क्षेत्र के सिराब मोड़ के पास की है । जहाँ एटा देहात कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की। जहा चेकिंग के दौरान 50 हज़ार के इनामी बदमाश को पुलिस ने धरदबोचा है। आरोपी 6 अगस्त को लाखों रुपये की मूँगफली से भरे ट्रक लूट कांड में वांछित था।

पिछले एक महीने से घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। जिसकी तलाश पुलिस को थी। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान दोनों के बीच मुठभेड़ हुआ। जिसमे आरोपी के पैर में गोली लगी। गोली लगने से आरोपी घायल हो गया।

मुठभेड़ की ख़बर सुन भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी मौक़े पर पहुँचे। पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल आरोपी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने अस्पताल में ही आरोपी का बयान दर्ज किया।

Also Read – UP Weather Today : यूपी में नहीं थम रहा बारिश का सिलसिला, लखनऊ, मुरादाबाद समेत 18 जिलों में तेज बारिश का अलर्ट, जानें अपने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular