Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking NewsEtah News: दबंगों के डर के साए में रहने को परिवार मजबूर,...

Etah News: दबंगों के डर के साए में रहने को परिवार मजबूर, पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

- Advertisement -

Etah News: खबर एटा जनपद से है। जहां पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गुंडे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के बावजूद भी पुलिस की लापरवाही के चलते एक पीड़ित परिवार दबंगों के डर के साए से पलायन करने को मजबूर है।

स्थानीय पुलिस-जिला प्रशासन की बेरुखी से पीड़ित न्याय पाने को भटक रहा

आपको बताते चलें कि दबंगों ने पीड़ित परिवार की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है। हालांकि जमीन पर संबंधित विवाद न्यायालय में विचाराधीन है लेकिन इसके बावजूद भी दबंगों ने गुंडई के बल पर पीड़ित की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है। स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन की बेरुखी के चलते पीड़ित न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है लेकिन अंत तक न्याय ना मिल पाने के कारण दबंग  खुद व खुद से पीड़ित परिवार गांव से ही पलायन कर गया है।

 दबंग को स्थानीय बड़े नेताओं का है संरक्षण प्राप्त

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जो दबंग है वह काफी प्रभावशाली व्यक्ति है और स्थानीय बड़े नेताओं का उनको संरक्षण प्राप्त है। जिसकी वजह से वह बेखौफ होकर गुंडई कर रहे हैं और जबरदस्ती उनकी जमीन और खेत पर कब्जा कर लिया। पुलिस से शिकायत की तो उल्टा पुलिस दबंगों को परीक्षण देने में लगी हुई है। जबकि पीड़ित न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है। पुलिस मामले में कोई भी कार्रवाई करने से बच रही है। बावजूद परिवार को न्याय की आस है।

UP Politics: कांग्रेस की स्थापना किसने की?छानबे विधानसभा का उपचुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं है पता

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular