Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsEtah News: 30 लाख के बीमा की रकम हड़पने के लिए पिकअप...

Etah News: 30 लाख के बीमा की रकम हड़पने के लिए पिकअप से कुचलकर कर दी हत्या, फेसबुक के जरिए बनाया था प्लान, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Etah News: यूपी के एटा ज़िले में एक सनसनी खेज मामले का खुलासा पुलिस ने किया है,साथियों ने चरन की हत्या पिकअप से कुचलकर इसलिए कर दी। जिससे उसके बीमा की 30 लाख़ की धनराशि हड़पी जा सके। उसका पूरा ज्ञान हत्यारोपियों ने फेसबुक के जरिए लिया था।

ये है मामला

पूरा मामला एटा ज़िले के निधौली कला थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला सीर का है। 25 सितंबर को नगला सीर गांव के रहने वाले सोवरण सिंह पुत्र पोखपाल सिंह निधौली कला थाने में तहरीर देते हैं कि उनका पुत्र चरण सिंह बिना बताए घर से कहीं चला गया था। जिसका शव 25 सितंबर को गहराना के पास मिला है। उसके शरीर पर काफी चोटें हैं। हमे शक है की मेरे बेटे की पत्नी और उसके प्रेमी एवम् उसके परिवार के लोगों ने हत्या की है। पुलिस इस मामले में नामजदों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर देती हैं। मगर तभी पुलिस को इस घटना में कुछ झोल नज़र आता है और गहनता से जांच में जुट जाती है।

पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

अभियोग पंजीकृत करने के बाद पुलिस जब इस मामले में गहनता से जांच करती है तो बड़ा सनसनी खेज मामला सामने आता है, पुलिस जांच में मृतक के साथी ही उसकी हत्या बड़े ही सहस्यमयी तरीके से करते हैं, हत्यारोपी चरण सिंह की हत्या पिकअप से कुचलकर इसलिए करते हैं कि जिससे उसके बीमें की 30 लाख़ रूपए की रकम हड़पी जा सके।

साथी 30 लाख़ के बीमा की रकम हड़पने के लिए कर देते हैं हत्या 

पुलिस खुलासे में एसएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक चरण सिंह के साथी वीरेंद्र और रघुराज बड़े ही शातिराना अंदाज में पहले उसका बीमा कराते हैं उसके बाद उस बीमा की पहली किस्त भी यही लोग भरते हैं, मृतक के मंदबुद्धि भाई को उस बीमे में नोम्नी बनाते हैं, तब प्लान बनाते हैं उसे मारने का और उसे ले जाकर सड़क के किनारे पिकअप से कुचलकर उसकी हत्या भी कर देते हैं।

फेसबुक के जरिए बनाया था प्लान

एसएसपी ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपियों ने अपना पूरा प्लान बताया, कि ये लोग फेसबुक पोस्ट से प्रेरित होकर इस घटना को कारीत करने का पूरा प्लान बनाया था, इसलिए पहले मृतक का बीमा कराया। उसके बाद किस्त भरी, भाई को नॉमनी बनाया, फिर कुचलकर हत्या कर दी, शक की सुई मृतक की पत्नी पर घुमा दी।

ये भी पढ़ें:- 

Ayodhya: श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें आई सामने, देखें कहां तक पहुंचा काम 

UP News: यूपी में 36.15 करोड़ पौधरोपण के बाद अब वानिकी नववर्ष मनाएगी योगी सरकार, वनों के सृजन-संरक्षण पर और तेजी से कार्य कर रही सरका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular