Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsEtawah : झंडा कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा, एक की मौत, 4...

Etawah : झंडा कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा, एक की मौत, 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(Big accident during the flag program, one died): यूपी (UP) के इटावा (Etawah) में झंडा चढ़ाने के कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हुआ।

जहा बैंड पर नाचते समय ट्रांसफार्मर छू जाने से पांच लोगों को करंट लग गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वही 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

  • क्या है पूरा मामला
  • परीक्षण के उपरांत शख्स की हुई मौत

क्या है पूरा मामला

दरअसल, इटावा में थाना सिविल लाइन इलाके के चील गढ़ स्थित काशीराम कॉलोनी में आज राकेश के यहां से झंडा चढ़ाने के लिए काली मंदिर वाहन के लिए जाने के लिए सभी तैयार थे।

इस कार्यक्रम में बैंड के साथ सभी लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान कॉलोनी में रखे ट्रांसफार्मर से बैंड छू जाने से करंट आ गया। जिससे राकेश नाम के सख्श की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं इस घटना में चार मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर सभी घायलों का इलाज जारी है।

परीक्षण के उपरांत शख्स की हुई मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। चश्मदीदों ने बताया कि आज झंडे का कार्यक्रम था। इसी दौरान ट्रांसफार्मर से करंट लग गया।

वहीं इस पूरे मामले में डॉक्टर का कहना है कि हमारे यहां 5 लोगों को करंट लगने के बाद लाया गया था। जिसमें परीक्षण के उपरांत राकेश नाम के शख्स की मौत हो गई है। वही चार बच्चे जो घायल हैं उन सभी का इलाज जारी है।

also read- बहुउद्देशीय हब के लिए 88 एकड़ जमीन चिन्हित, नाराज किसान डीएम से लगाई न्याय की गुहार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular