Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशEtawah News: सरकार का संकल्प, अस्पताल में मिले शत-प्रतिशत दवाईयां, जनपद हो...

Etawah News: सरकार का संकल्प, अस्पताल में मिले शत-प्रतिशत दवाईयां, जनपद हो नंबर एक, बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Etawah News: प्रदेश के डिप्टी सीएम के ब्रजेश पाठक आज इटावा के दौरे पर रहे। उन्होंने यहां पर चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। वहीं कई जगहों पर जाकर विकास, कार्यों का निरीक्षण भी किया। उन्होंने इसी के साथ लोगों को आश्वस्त कराया कि इटावा को नंबर एक बनाना है। उन्होंने कहा कि जनपदवासियों को बिजली ,पानी ,सड़क और अन्य मूलभूत सुविधाएं मिले इसके लिए सरकार प्रयासरत है।

विकास कार्यों की समीक्षा

विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए उन्होंने तमाम संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए। पाठक ने कहा कि “सरकार की प्राथमिकता है कि इटावा को बिजली, पानी,सड़क और अन्य विकास कार्यों को लेकर प्रदेश का नंबर वन जिला स्थापित करना है। जल जीवन मिशन, सड़क, पानी, सिंचाई के मामले में सभी कार्यों को सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए गए है, एक सप्ताह का समय दिया गया है एक सप्ताह के बाद सारी कमियां दुरुस्त मिलेगी”

सरकारी अस्पताल का किया निरीक्षण

एक सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करते हुए कहा कि हमने अधिकारियों से बात की है जिला अस्पताल में मेंटीनेंस का काम बेहतर होना चाहिए , सत प्रतिशत दवाई मरीजों को अस्पताल परिसर में ही मिलनी चाहिए ,और उपकरण बेहतर ढंग से काम करने चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में रिश्वत खोरी जैसे सवाल पूछने पर उन्होंने कहा की आप स्पेसिफिक नाम हमें बता सकते है उस पर हम आज ही कार्यवाही करने का प्रयास करूंगा।

Also Read:

Mau News: 2000 की नोटबंदी पर बोले OP Rajbhar, कहा, ‘जब तक बड़ी नोट रहेगी भ्रष्टाचार बढ़ेगा’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular