Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsEtawah News: नेता जी मुलायम सिंह यादव के समय में बना रामनगर...

Etawah News: नेता जी मुलायम सिंह यादव के समय में बना रामनगर रेलवे अंडर ब्रिज व्यवहारिकता के रूप से गलत बना:सांसद राम शंकर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Etawah News: उत्तरप्रदेश के इटावा जिले में बने मैनपुरी फाटक अंडर ब्रिज का आज इटावा लोकसभा सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने किया निरीक्षण और बारीकी से परखी पानी समस्या को, आपको बताते चलें मैनपुरी फाटक अंडर ब्रिज में हर साल पानी भर जाने से बड़े वाहन चाहे छोटे भाई सब डूब जाते हैं। जान को जोखिम में डालकर बाहर निकालते हैं।

चुनाव देख नेताजी दिखे कार्य मोड में

बिल्कुल ताजा मामला 4 दिन पहले अचानक से हुई बरसात में मैनपुरी फाटक अंडर ब्रिज में रोडवेज बस और बोलेरो कार फस गई थी नगरपालिका कर्मचारी और एसपी ग्रामीण की मदद से बस को बाहर निकाला गया था। 2024 लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही इटावा लोकसभा से भाजपा सांसद को याद आई मैनपुरी फाटक पर बने अंडर ब्रिज में पानी की समस्या, आनन-फानन में जिले के अफसरों को बुलाकर अंडर ब्रिज का निरीक्षण किया। मैनपुरी फाटक अंडर ब्रिज को लेकर इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह यादव ने जो मैनपुरी अंडरपास बनवाया वह व्यवहारिक रूप से गलत है।

अंडरपास की वजह से हो चुके कई बड़े हादसे

यदि यह फ्लाईओवर बन जाता तो किसी तरह की की कोई प्रॉब्लम नहीं होती। इस अंडरपास में बारिश होने के बाद पानी भर जाता है और पानी इतना भर जाता है कि बसे तक पूरी डूब जाती है। इस अंडरपास की वजह से कई बड़े हादसे हो चुके हैं कई गाड़ियां डैमेज हो चुकी हैं। पानी भर जाने के कारण रास्ता पूरी तरीके से बंद हो जाता है। इसको लेकर जब मुख्यमंत्री आए थे तब हम लोगों ने उनसे आग्रह किया था वह 5.5 करोड़ रुपए का हम लोगों ने प्रस्ताव भी भेजा है, जिससे इसमें टीम सेट पड़ जाएगी दोनों तरफ बड़ा नाला बन जाएगा। जिससे पानी की निकासी हो सके। वहीं इस अंडरपास के आसपास 4,5 कॉलोनी है। उसका भी पानी अंडर पास नहीं आता है उसका भी हम लोग जल्द ही इंतजाम करेंगे।

LIC Announcement on Odisha Train Accident: बालासोर रेल हादसे में जान गंवाने वालों के लिए LIC ने किया बड़ा एलान,पीड़ित परिवारों को मिलेगी ये सुविधा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular