Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशEtawah: गुड़गांव से बस लेकर आए ड्राइवर की सुबह-सुबह हत्या, पुलिस के...

Etawah: गुड़गांव से बस लेकर आए ड्राइवर की सुबह-सुबह हत्या, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

- Advertisement -

Etawah

इंडिया न्यूज, इटावा (Uttar Pradesh)। थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत पक्के बाग पर मोहल्ला अर्जुन नगर में सुबह करीब 5 बजे अज्ञात हमलावरों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक शुक्रवार की सुबह गुड़गांव से इटावा बस लेकर आया था और उसके भाई ने उसको हर्षवर्धन होटल के समीप उतार दिया था और वह पैदल अपने घर जा रहा था। तभी घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसके घर के समीप ही उसके गोली मारकर हत्या कर दी।

बस ड्राइवर की हत्या के बाद हमलावर फरार हो गए। सुबह टहलने के लिए निकले लोगों ने बस चालक के शव को सड़क पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसको अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह एसपी सिटी कपिल देव सिंह व क्षेत्राधिकारी अमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया और हर पहलू पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस उस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जिससे हत्यारों की शिनाख्त हो सके।

भाई बोला- इतनी बड़ी वारदात की उम्मीद नहीं थी
भाई विकास तिवारी ने बताया सुबह गुड़गांव से लौट कर हम दोनों भाई एक ही बस से आए थे। इसके बाद मैंने हर्षवर्धन होटल के पास उसे उतार दिया। वह घर जा रहा था और मैं औरैया गाड़ी लेकर चला गया था। कुछ देर बाद मुझे सूचना मिली यह सब हो गया। हमारी कुछ लोगों से रंजिश थी, लेकिन ऐसी घटना की उम्मीद नहीं थी।

पुलिस बोली- जल्द करेंगे हत्याकांड का खुलासा
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया लगभग 4:45 बजे की ये घटना बताई जा रही है। मृतक का मुकेश तिवारी नाम है, लगभग 46 साल है। यह प्राइवेट बस चलाते थे और यहां किराए के मकान में रह रहे थे। अपने मकान पर जा रहे थे तभी ये घटना हुई है।

हम यहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं। कुछ सुराग भी मिले हैं आगे भी इसकी तफ्तीश चल रही है। सभी बिंदुओं को देखकर इस घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की मां के निधन पर राजनेताओं ने जताया शोक; सत्ता पक्ष, विपक्ष ने प्रकट की संवेदना

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular