Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsEtawah: तड़पती रही पत्नी, लगातार डंडों से पीटता रहा…पति ने पीट-पीटकर ली...

Etawah: तड़पती रही पत्नी, लगातार डंडों से पीटता रहा…पति ने पीट-पीटकर ली जान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Etawah: पति ने घरेलू विवाद में इतना क्रूर बर्ताव किया कि उसने अपनी पत्नी को बहुत पीटा। वह दुखी और प्यासी होकर रो रही थी, परन्तु पति ने उसे पानी पीने की अनुमति नहीं दी।

यह है पूरा मामला

यह घटना उत्तर प्रदेश के इटावा में हुई , जहां एक पति ने अत्याचार की सभी सीमाएं पार कर दी। उसने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि पति इतना क्रूर था कि उसने जमीन पर लिटाकर डंडे से पिटाई की। उसने अपनी पत्नी को इतना पीटा कि वह मौत के कगार पर पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: चट्टान गिरने से गंगोत्री नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, मलबे के नीचे कई लोग

पति ने मृत पत्नी को जिला अस्पताल ले जाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। परिजनों ने बेटी की हत्या का आरोप अपने दामाद पर लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इटावा जिले के चौबिया गांव के खेड़ा हेलू में 32 साल की रेनू को उसके पति अजीत ने घरेलू विवाद में जमीन पर लिटाकर डंडे से बेरहमी से पिटाई की। घटना का वीडियो गांव के किसी व्यक्ति ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था। रेनू को पीटते-पीटते अधमरी होने पर उसने अपने पति से पानी मांगा। पति के सर पर इतनी क्रूरता थी कि उसने बोतल से दूर से पानी उसके चेहरे पर बरसाया, पत्नी प्यास और दर्द से कराहने वाली जमीन पर थी।

ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ित

मृतिका रेनू की मां नन्ही देवी ने बताया कि रेनू की शादी 2017 में मैनपुरी के नगला कैच गांव में हुई थी। घरवालों के मुताबिक, दामाद अजीत और उसकी मां उर्मिला आए दिन उनकी बेटी से दहेज की मांग करते थे। कई बार इस बात को समझाया गया कि उनकी इतनी हैसियत नहीं है कि वह पैसा या मोटरसाइकिल दे सकें। इसी बात को लेकर उनकी बेटी को मां और बेटे प्रताड़ित करते।

ये भी पढ़ें: Banda News: 13 जुलाई के दिन थी शादी, युवती मार्केट के बहाने प्रेमी संग फरार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular