Saturday, July 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024Exit Poll 2024: एग्जिट पोल पर निषाद समाज की प्रतिक्रिया आई सामने,...

Exit Poll 2024: एग्जिट पोल पर निषाद समाज की प्रतिक्रिया आई सामने, PM मोदी की जीत को लेकर दी ये बात

- Advertisement -

 

India News UP (इंडिया न्यूज),Exit Poll 2024: लोकसभा चुनाव के 7 वें चरण के मतदान थामने के बाद एग्जिट पोल के नतीजे आने से लेकर तमाम सियासी दलों के नेताओं की ओर से बयान बाजी का दौर शुरू हो चुका है। तमाम एग्जिट पोल में तीसरी बार भी देश के पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाते हुए दिखाई दे रही है। भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ देश में एक बार फिर वापसी करती हुई दिखाई दे रही है। देश के चुनावी मिजाज पर प्रयागराज के मल्लाहों ने अपनी प्रतिक्रिया रखी है।

पीएम मोदी के जीत की भविष्यवाणी की

पूर्वांचल की कई सारी सीटों पर निषाद समाज ने काफी है भूमिका निभाई है। यहां बड़ी संख्या में निषाद मतदाता है। एग्जिट पोल को लेकर अब इनसे बात की गई तो उन्होंने केंद्र में एनडीए सरकार बनने की भविष्यवाणी की है। यूपी के प्रयागराज में नाविक टिंकू निषाद ने पीएम नरेंद्र मोदी कि जीत की भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बुनियादी ढांचे का बहुत विकास हुआ है और महिलाएं सुरक्षित रहने लगी है। चुनावी नतीजे के दिन पीएम मोदी की बड़ी विजय होगी।

ALSO READ: Toll Tax: यूपी में हाईवे पर यात्रा करना हुआ महंगा, इतने रुपए बढ़ा टोल, इस दिन से होगा लागू

भ्रष्टाचारियों पर नकल लगी- नाविक टिंकू 

टीकू निषाद ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि पिछली सरकारी केवल खोखले वादे किया करते थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। हर कोई उनसे खुश है। प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश में अपने देश भारत का नाम रोशन किया है। यही कारण है कि आज विदेश में भी भारत का डंका बजाने लगा है। लोग भारत के गौरवशाली इतिहास के बारे में जानना चाहते हैं। पीएम मोदी ने भ्रष्टाचारियों पर नकल लगे और घोटाले-घपला बंद कर दिए हैं।

ALSO READ: Sultanpur News: टोल प्लाजा के पास से मिला अज्ञात युवक का शव, मचा हड़कंप

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular