Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsFaizabad: सपा सुप्रीमो का बयान बोले, अयोध्या वासियों के साथ हुई नाइंसाफ़ी

Faizabad: सपा सुप्रीमो का बयान बोले, अयोध्या वासियों के साथ हुई नाइंसाफ़ी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Faizabad: उप्र में चर्चा का विषय बना हुआ है फैज़ाबाद (अयोध्या) सीट। बीजेपी उम्मीदवार लल्लू सिंह को सपा के अवधेश प्रसाद ने दी है बड़ी शिकस्त ,

क्या बोले अखिलेश यादव

लोकसभा चुनावों के परिणाम के बाद सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है अयोध्या में बीजेपी की हार की। राम मंदिर के भव्य निर्माण के बाद यह अनुमान लगाए जा रहे थे कि भाजपा को फैज़ाबाद सीट से बड़ी जीत हासिल होगी लेकिन पत्ते उलटे पड़ गए। सपा के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह को बड़ी पटखनी दी है। दोनों के बीच 54, 000 मतों का फासला था और इतने मतों से ही अवधेश ने लल्लू सिंह को शिकस्त दी है।

ये भी पढ़ें: Kedarnath: यात्रा में भीड़ की रफ्तार हुई कम, अब 20 हजार श्रद्धालु ही पहुंच रहे

इसको लेकर राजनैतिक गलियारों में बड़ी चर्चा हो रही है। इस पर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा की भाजपा वालों ने एक पुण्य किया तो किया पर कई पाप भी कर दिए। गरीबों के आशियाने को नष्ट करके वे अपनी सत्ता की रोटी पकाना चाहते थे पर आज जनता उन्हें नकार दिया।

उत्तर प्रदेश मैंऔर भी सीटें हारते

फैज़ाबाद में मीडिया से बातचीत के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी उपी में और भी सीटें हारती पर बच गयी। आगे उन्होंने अयोध्या की जनता का आभार प्रकट किया उन्हें अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाने और न्याय को चुनने के लिए उन्हें धन्यवाद कहा। अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा उन्हें यहाँ के लोगों का दर्द पता है और वह उनसे सहानुभूती रखते हैं।

ये भी पढ़ें: Kanpur: एक ही पंखे से फांसी लगाई, पति पत्नी ने की आत्महत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular