Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFarmani Naaz: 'हर-हर शंभू' फेम फरमानी नाज के पिता और भाई गिरफ्तार,...

Farmani Naaz: ‘हर-हर शंभू’ फेम फरमानी नाज के पिता और भाई गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Farmani Naaz: आरोपियों ने 5 अगस्त को रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी निवासी गायिका फरमानी नाज के चचेरे भाई खुर्शीद की कुछ बाइक सवार बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जिसके चलते पुलिस ने मृतक खुर्शीद के पिता वली मोहम्मद की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इस घटना का खुलासा करने के लिए मुजफ्फरनगर एसपी संजीव सुमन द्वारा कई टीमों का गठन किया गया था। आज इस मामले में गायिका फरमानी नाज के पिता आरिफ और भाई फरमान समेत दो अन्य आरोपी फरियाद और जाकिर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना का खुलासा

मंगलवार को इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अवैध संबंधों के शक में फरमानी नाज के पिता आरिफ और भाई फरमान ने इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए पूछताछ के बाद चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

क्या था पूरा मामला

इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 5 अगस्त को मोहम्मदपुर माफी गांव के बाहर शाम को टहलते समय खुर्शीद नाम के लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। यह एक गंभीर घटना थी, जिसे देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया गया और इन तीनों टीमों ने अपना प्रयास जारी रखा, जिसमें आज घटना का सफलतापूर्वक पर्दाफाश किया गया है, इस घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, तथा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं चाकू बरामद कर लिया गया है।

इन आरोपियों से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि यह घटना अवैध संबंधों की आशंका के कारण घटित हुई थी, जिसमें सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ की जा रही है, मृतक उनका चचेरा भाई था। इस मामले में हत्या चाकू से की गई है, चाकू बरामद कर लिया गया है।

Also Read: IND vs AFG: World Cup में भारत के सामने चुनौती, अफगानिस्तान की बल्लेबाजी से शुरू हुआ मैच का आगाज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular