Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याFarooq Abdullah On Ayodhya Ram Mandir:राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर राजनीति...

Farooq Abdullah On Ayodhya Ram Mandir:राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर राजनीति में सियासी हलचल हुई तेज, फारूक अब्दुल्ला ने क्या कहा ?I

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Farooq Abdullah On Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होगा। ऐसे में राजनीति में सियाही हलचल तेज हो गई है। राम मंंदिर के उद्घाटन को लेकर  नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन के लिए सभी को बधाई।

इसके साथ उन्होंने कहा कि सभी को मंदिर के निर्माण को लेकर बधाई। सभी में इसी तरह भाईचारा बने रहें। मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि,भगवान श्री राम केवल हिन्दुओं के भाई नहीं हैं। बल्कि सभी के भगवान है। मीडिया के सामने उन्होंने एकता का संदेश दिया है।

भाईचारा खत्म हो: मीडिया से वार्ता के दौरान जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने उन सभी को धन्यवाद भी दिया। जिन्होने मंदिर के निर्माण में मोहनत की है।

जंम्मू -कश्मरी के पुंछ और राजौरी जिले में हुए आतिंक हमले पर भी फारूक अब्दुल्ला ने मीडिया के सामने बात की। कहा की भारत के जवानों की वीरता को हमेशा याद रखा जाएगा। जवानों के शहादत पर दुख जताया। पाकिस्तान के आतंकवादियों को नसीहत दी। कहा की दोनों देश परमाणु बम से पूर्ण है।

Also Read:

 

 

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular