Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsFarrukhabad Breaking News : मादक पदार्थ विक्रेता महिला ने पुलिस की बी...

Farrukhabad Breaking News : मादक पदार्थ विक्रेता महिला ने पुलिस की बी कैप लगाई और बनाया रील, वीडियो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Farrukhabad Breaking News फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे मादक पदार्थ विक्रेता महिला ने पुलिस का बी कैप लगाकर रील बना रही है।

क्या है पूरा मामला

दअरसल, यह मामल फर्रुखाबाद के थाना कादरी गेट क्षेत्र का है। जहाँ मादक पदार्थ विक्रेता महिला ने पुलिस का बी कैप लगाकर रील बना रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंडिया न्यूज़ चैनल पर खबर चलाया गया।

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लिया। बता दे, वीडियो में वायरल हो रही मादक पदार्थ विक्रेता महिला पप्पी के खिलाफ गंभीर धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी महिला ने दरोगा की टोपी लगाकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया था।

एक्शन में आई पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मादक पदार्थ विक्रेता महिला का नाम पप्पी है। जो फर्रुखाबाद के थाना कादरी गेट क्षेत्र की रहने वाली है। महिला का बड़े पैमाने पर स्मैक, गांजा बेचने का कारोबार चलता है।

सूत्रों के अनुसार इसमें पुलिस भी आरोपी महिला का साथ देती है। फ़िलहाल, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को सज्ञान में लेकर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular