Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsFarrukhabad : बिजली विभाग की लापरवाही से गई मासूम की जान, जानिए...

Farrukhabad : बिजली विभाग की लापरवाही से गई मासूम की जान, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(Innocent died due to the negligence of the electricity department): Farrukhabad बिजली विभाग की लापरवाही से एक लड़की व एक कुत्ता की मौत, बिना मौके की जानकारी किये कर दी लाइन चालू।

  • क्या है पूरा मामला
  • मौके पर पहुंचे लेखपाल

क्या है पूरा मामला

यह घटना यूपी के फर्रुखाबाद के थाना क्षेत्र नवाबगंज की है। जहा 11 हजार की बिजली की लाइन गेहूँ की फसल से निकल रही है। इसमें फाल्ट होने से निकली चिंगारी से गेहूँ की फसल जल गई। जिसमे किसान का पूरा खेत जल गया।

यह घटना देखने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्षेत्र के लाइन मेन क़ो फोन किया। जिसके बाद बिजली काटी गई, लेकिन थोड़ी देर बाद ही लाइन मेन ने किसानों से जानकारी लिए बिना दुबारा लाइन चालू कर दी।

जिसे कई लोग बिजली क़े टूटे तार की चपेट में आने से बच गए, लेकिन बिजली का लाइन काटने से एक 10 वर्षीय बच्ची की जल कर मौत हो गई। इसके साथ ही एक कुत्ता भी जल कर मर गया।

मौके पर पहुंचे लेखपाल

इस घटना के बाद मौके पर थाना अध्यक्ष व लेखपाल भी पहुंचे। लेखपाल ने मौके पर पहुंच कर नुकसान का आंकलन किया और लड़की क़े शव क़ो पोस्टमार्टम क़े लिए भेज दिया। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है।

also read- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का स्वास्थ्य और बिजली अधिकारियों को निर्देश, बोले – सभी को बिजली और स्वास्थ्य सुविधा देना अहम मुद्दा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular