Friday, May 17, 2024
HomeBreaking NewsFarrukhabad News : खनन माफियाओं की दबंगई, चौकी इंचार्ज को दी भद्दी...

Farrukhabad News : खनन माफियाओं की दबंगई, चौकी इंचार्ज को दी भद्दी भद्दी गलियां, बीजेपी का कार्यकर्ता होने की दे डाली धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Farrukhabad News फर्रुखाबाद : यूपी प्रदेश में अपराधियों का पुलिस के प्रति डर काम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला फर्रुखाबाद से सामने आया है। जहाँ खनन माफियाओं ने चौकी इंचार्ज को दी भद्दी भद्दी गलियां दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला फर्रुखाबाद के कादरीगेट थाना क्षेत्र के आईटीआई चौकी क्षेत्र का है। जहाँ अवैध खनन की जानकारी मिलने पर चौकी इंचार्ज सुरजीत कुमार पहुंचे थे। वहा चौकी इंचार्ज सुरजीत कुमार ने शाम को माफियाओं से रॉयल्टी दिखाने को कहा जिसपर माफियाओं ने चौकी इंचार्ज को भद्दी भद्दी गलियां दी। साथ ही उन्होंने चौकी इंचार्ज के बिल्ले नोचने की धमकी दी।

उस दौरान मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि खनन माफिया खनन की रॉयल्टी दिखाने के वजाय चौकी इंचार्ज को गली दे रहे है। चौकी इंचार्ज का गुनाह यही था कि देर शाम चौकी इंचार्ज ने खनन माफियाओं से जाकर खनन की रॉयल्टी मांगी। इस पर चौकी इंचार्ज के ऊपर खनन माफिया आग बबूला हो गए।

बीजेपी का कार्यकर्ता होने की दी धमकी

माफियाओं ने चौकी इंचार्ज को गालियां दीं। जूते से मारने व बिल्ले नोचने की भी धमकी दी। खनन माफिया ने बीजेपी का कार्यकर्ता होने की धमकी दे डाली। चौकी इंचार्ज आईटीआई को खनन माफिया का धमकी देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। सूत्रों के अनुसार वायरल वीडियो में भाजपा युवा मोर्चा का एक पदाधिकारी भी बताया जा रहा है।

Also Read  – Gaganyaan mission : मंगल मिशन और चंद्रयान-3 के बाद भारत (ISRO) फिर रचेगा इतिहास, जानिए क्या है Gaganyaan मिशन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular