Wednesday, May 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFarrukhabad News: आयुष्मान भव: के उद्घाटन कार्यक्रम में अव्यवस्थाओ का बोलबाला, सांसद...

Farrukhabad News: आयुष्मान भव: के उद्घाटन कार्यक्रम में अव्यवस्थाओ का बोलबाला, सांसद ने सीएमएस को लगाई फटकार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Farrukhabad News: फर्रुखाबाद! उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल महिला में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आयुष्मान भव: कार्यक्रम का वर्चुअली किया लांच किया । महिला जिला अस्पताल लोहिया के सभागार में कार्यक्रम का आयोजन हुआ । जन जन तक आयुष्मान के तहत इलाज पहुंचाने व गरीब जनता को लाभ पहुंचाने पर बल दिया गया । कार्यक्रम में सांसद, डीएम समेत आलाधिकारी मौजूद रहे ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद मुकेश राजपूत पहुंचे

शहर के मोहल्ला आवास विकास स्थित जिला अस्पताल लोहिया महिला में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद मुकेश राजपूत पहुंचे । फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारभ किया । राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के संबोधन विद्युत आपूर्ति ठप्प होने से तीन बार लाइव प्रसारण बाधित हो गया। सीएमएस ने कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी नहीं की थी । सीएमएस ने प्रोजेक्टर चार्ट तक की भी व्यवस्था नहीं की । जिसके चलते प्रोजेक्टर से दीवाल के टाइलों पर राष्ट्रपति का लाइव भाषण दिखाया गया । इस दौरान टीवी मुक्त भारत अभियान में सहयोग देने वाले नि:क्षय मित्रो को सांसद व डीएम ने शील्ड देकर सम्मानित किया । दी गई शील्डो पर किसी विवाह का कुछ भी अंकित नहीं था ।

केंद्रों व हेल्थ वेलनेस सेंटर पर भी आयोजित

सांसद मुकेश राजपूत ने कहा आयुष्मान भारत 2.0 में कुछ विसंगतियां थी जिनका इस बार दूर किया गया है । आयुष्मान 3.0 के अंतर्गत ग्रामीण जनता लाभान्वित करना मुख्य लक्ष्य है। हर गरीब तक आयुष्मान योजना का लाभ पहुंचे इसके लिए सरकार के साथ पूरा प्रशासन प्रतिबद्ध है। इसके अंतर्गत स्वास्थ्य मेला, आयुष्मान मेला सहित कई कार्यक्रम स्वास्थ्य केंद्रों व हेल्थ वेलनेस सेंटर पर भी आयोजित होंगे। वहीं सांसद मुकेश राजपूत ने सीएमएस डॉ कैलाश से कार्यक्रम की व्यवस्था ठीक तरीके से नहीं करने पर नारागाजी जाहिर की ।

Also Read:यूपी न्यूज़: कांग्रेस अध्यक्ष ने बागेश्वर सीट पर हार का ठीकरा सपा पर फोड़ा, I.N.D.I.A गठबंधन पर बड़ी बात…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular