Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsFarrukhabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला युवक...

Farrukhabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद में शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम किसरोली और अलियापुर के मध्य रेलवे लाइन के किनारे एक 28 वर्षीय अज्ञात युवक का शव की-मैन रामवरन द्वारा देखा गया। की-मैन के अनुसार रेलवे लाइन निरीक्षण कर रहा था इसी दौरान नजर शव पर पड़ गई। शव रेलवे लाइन के किनारे छत बिछत अवस्था में पड़ा था। घटना की सूचना की-मैन ने रेलवे विभाग के उच्चाधिकारियों को दी।

लोगों की भीड़ मौके पर

रेलवे लाइन के किनारे किसी अज्ञात युवक के शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों को हुई तो वहां लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। भीड़ में तमाम लोगों ने शव को पहचानने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बताया गया है घटना की सूचना कायमगंज कोतवाली पुलिस को भी दी गई। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे उपनिरीक्षक नितिन कुमार कांस्टेबल सिंधु सिंह कांस्टेबल राजेश शर्मा ने घटनास्थल शमशाबाद थाना क्षेत्र का बताकर शमशाबाद थाना पुलिस को अवगत कराया। कोतवाली कायमगंज व शमशाबाद थाना पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की।

ALSO READ: Hatharas Stampede: जानिए कौन हैं नारायण साकार विश्व हरि भोले बाबा? जिनके कार्यक्रम में मची भगदड़

ग्रामीणों से पहचान कराने की कोशिश

कायमगंज कोतवाली पुलिस ने घटना क्षेत्र शमशाबाद बताकर बैरंग लौट गई। सीमा बिबाद के चक्कर में लगभग चार घंटे तक शव बही पड़ा रहा। काफी जद्दोजहद के बाद शमशाबाद थाना पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थानाध्यक्ष शमशाबाद बलराज भाटी ने बताया 28 वर्षीय अज्ञात युवक का शव छत बिछत अवस्था में रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला है। ग्रामीणों से पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली । फिलहाल शव की शिनाख्त करने को मॉर्चरी भिजवा दिया है।

ALSO READ: भूल भुलैया-3 में दिखेगा ओरछा का राम मंदिर, शूटिंग के लिए पहुंचे एक्टर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular