Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsFarrukhabad News : रेलवे स्टेशन के पास स्थित मोहल्ला में मिला अज्ञात...

Farrukhabad News : रेलवे स्टेशन के पास स्थित मोहल्ला में मिला अज्ञात वृद्धा का शव, पुलिस कर रही जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Farrukhabad News फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद के रेलवे स्टेशन के पास स्थित मोहल्ला गढ़ी अशरफ अली में अज्ञात वृद्धा का शव मिला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहसत का माहौल है।

क्या है पूरा मामला

दअरसल, यह मामला फर्रुखाबाद के थाना मऊदरवाजा क्षेत्र में स्थित मोहल्ला गढ़ी अशरफ अली का है। जहाँ घर के अंदर अज्ञात वृद्धा के शव मिलने से इलाके में दहसत का माहौल है।

खाली प्लाट में अज्ञात वृद्धा का शव देख स्थानिय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि सीमा विवाद को लेकर फर्रुखाबाद कोतवाली पुलिस व थाना मऊदरवाजा पुलिस में करीब आधे घंटे तक खींच तान होती रही। जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गई।

पुलिस ने सोशल मीडिया पर जारी किया फोटो

वही, मौके पर आई थाना मऊदरवाजा पुलिस ने स्थिति स्पष्ट होने के बाद अज्ञात महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक वृद्धा के शव पर पीले रंग की साड़ी थी।

उम्र लगभग 60 वर्ष के करीब बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात वृद्धा की पहचान कराने को सोशल मीडिया पर भी फोटो जारी की। फिलाहल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read – Varanasi News : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे तो “खुद क्रिश्चियन है वो सनातन हिन्दू धर्म के बारे में क्या जानेंगे…” – कैबिनेट मंत्री…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular