Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsFarrukhabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में बबूल के पेड़ पर लटका मिला छात्र...

Farrukhabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में बबूल के पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद के अमृतपुर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का शव बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया । मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । परिजनों ने छात्र की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से लटका मिला शव

अमृतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटियापुर निवासी  राम किशोर राजपूत 17 वर्षीय पुत्र पंकज हाई स्कूल का छात्र था। बीती रात लगभग 11 बजे गाँव के निकट एक बाग में खड़े बबूल के पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से छात्र पंकज का शव झूलता मिला। ग्रामीणों नें उसका शव पेड़ पर झूलते हुए देख तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की माँ बिटोली देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर सीओ अमृतपुर रविन्द्र नाथ राय, थानाध्यक्ष मीनेश पचौरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस के आने से पूर्व ग्रामीणों नें शव को फंसे से नीचे उतार लिया था। पुलिस नें शव कब्जे में ले लिया। मृतक की माँ बिटोली देवी नें हत्या का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष मिनेश पचौरी नें बताया कि जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

ALSO READ: आज ही के दिन क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस? जानें क्या है सबसे बड़ी त्रासदी से लिंक

PM मोदी के साथ मेलोनी ने शेयर की फोटो, लिखा कुछ ऐसा यूजर्स टूट पड़े 

Bhopal Gas Tragedy: आज भोपाल गैस की 39वीं बरसी, पीड़ितों ने बताई आपबीती

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular