होम / UP News: यूपी में इस जगह दिखाई दी शिवलिंग में भगवान शिव की आकृति, भक्तों का उमड़ा जनसैलाब!  आस्था या अंधविश्वास?

UP News: यूपी में इस जगह दिखाई दी शिवलिंग में भगवान शिव की आकृति, भक्तों का उमड़ा जनसैलाब!  आस्था या अंधविश्वास?

• LAST UPDATED : March 16, 2023

UP News: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले से एक ऐसी खबर आई है। आस्था या अंधविश्वास जिसने भी सुना कि तहसील गभाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के प्राचीन शनि देव मंदिर में विराजमान शिवलिंग में साक्षात भगवान शिव दिखाई दे रहे हैं तो हर कोई शनिदेव मंदिर की तरफ दौड़ पड़ा। जिसके बाद ये खबर मिनटों की बजाय कुछ सेकेंडस में जंगल में लगी आग की तरह आसपास के क्षेत्र में फैल गई।

खबर में खास:

  • मंदिर में दर्शन के लिए लोगों को लगा तांता
  • शिवलिंग में भगवान शिव की बनी आकृति देख लोग हो रहे आश्चर्यचकित-पुजारी
  • अब इस मंदिर का एक अलग ही होगा नाम-पुजारी

मंदिर में दर्शन के लिए लोगों को लगा तांता

जहां शिवलिंग में साक्षात दर्शन दे रहे भगवान शिव को देखने के लिए लोगों का जनसैलाब मंदिर की तरफ उमड़ पड़ा और  गुरुवार की सुबह से ही लोग शिवलिंग में दिखाई दे रहे भगवान शिव के साक्षात दर्शन करने के लिए मंदिर में पहुंच गए। जहां शनि देव मंदिर में सुबह से ही भक्तों की भीड़ लगी हुई है तो वहीं शिवलिंग में भगवान शिव की आकृति देखने के बाद लोग इस चमत्कार को देख आश्चर्यचकित हैं।

शिवलिंग में भगवान शिव की बनी आकृति देख लोग हो रहे आश्चर्यचकित-पुजारी

वहीं शनि देव मंदिर के पुजारी स्वामी नारायण देव का कहना है कि जब गुरुवार की सुबह उनको शनि देव मंदिर के अंदर विराजमान शिवलिंग में उनको साक्षात भगवान शिव की आकृति दिखाई दी। इस खबर को सुनते ही हजारों हजार की तादाद लोग इस चमत्कार को देखने के लिए मंदिर में शिव की आकृति के साक्षात दर्शन करने पहुंच गए। जहां शिवलिंग में भगवान शिव ने लोगों को अपनी आकृति दिखाई। पुजारी का कहना है कि शिव भक्तों पर भगवान शिव कृपा बरसा कर अपने आप अपनी आकृति को दिखा रहे हैं। जिसको देखकर लोग आश्चर्यचकित है, इसके साथ ही शिव भक्तों में चर्चा है कि शिवलिंग में भगवान शिव अपने आप अपनी आकृति दिखा रहे हैं जो अपने आप में आश्चर्यचकित है।

अब इस मंदिर का एक अलग ही होगा नाम-पुजारी

मंदिर के पुजारी ने आगे कहा कि सुबह से ही भगवान शिव की आकृति को देखने के लिए आसपास के क्षेत्रों के लोग मंदिर में पहुंच रहे हैं। मंदिर के पुजारी का कहना है कि आश्चर्यचकित चमत्कार को देखने के बाद वह बहुत ही खुश हैं,ओर शिवलिंग में शिव की आकृति दिखाई देने के बाद शनि ओर शिव की कृपा से क्षेत्र में अब उनके इस मंदिर का एक अलग ही नाम होगा।

UP News: अखिलेश यादव के रिश्तेदार और सपा नेता की करोड़ों की जमीन हुई जब्त, सरकार ने लिया ये एक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox