होम / योगी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर सीएम ने देवीपाटन मंदिर में की पूजा, महिला सशक्तिकरण रैली को दिखाया हरी झंडी

योगी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर सीएम ने देवीपाटन मंदिर में की पूजा, महिला सशक्तिकरण रैली को दिखाया हरी झंडी

• LAST UPDATED : March 22, 2023

(On completion of one year of Yogi Sarkar 2.0, CM worshiped at Devipatan temple): योगी सरकार (Yogi Sarkar) 2.0 के एक साल पुरे होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने तुलसीपुर (Tulsipur) स्थित देवी पाटन मंदिर परिसर से पुलिस कर्मियों की महिला सशक्तिकरण रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

  • योगी सरकार 2.0 का एक वर्ष हुआ पूरा
  • गोशाला का किया निरीक्षण
  • 23 मार्च को पहुंचेगी अयोध्या
  • क्या होगा रैली का रास्ता

योगी सरकार 2.0 का एक वर्ष हुआ पूरा

नवरात्र के समय देश के सभी शहरो के मंदिरो में भक्तो की तादात लगी हुई है। भक्त माँ देवी के विभिन्न्न रूपों के दर्शन के लिए अगल अगल मंदिरो में सुबह से तादात में लगे है।

बुधवार को चैत नवरात्र के दौरान योगी सरकार 2.0 के एक साल पुरे होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तुलसीपुर स्थित देवी पाटन मंदिर परिसर से पुलिस कर्मियों की महिला सशक्तिकरण रैली को हरी झंडी दिखाया।

गोशाला का किया निरीक्षण

महिला सशक्तिकरण रैली के पहले सीएम योगी ने चैत्र नवरात्र के पहले दिन शक्तिपीठ में मां पाटेश्वरी का विधि विधान से पूजन किया।

दुर्गा सप्तशती का पाठ कर मां की स्तुति किया। सीएम योगी ने गोशाला पहुंचकर गोसेवा के साथ ही मेला परिसर का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

23 मार्च को पहुंचेगी अयोध्या

दरअसल महिला सशक्तिकरण रैली दो भागों में निकाली जा रही है। जिसमे पहली विंध्याचल धाम और दूसरी देवी पाटन मंदिर निकल रही है। बता दे दूसरी रैली देवी पाटन मंदिर से निकली बुधवार को बलरामपुर में भ्रमण करेगी।

उसके बाद 23 मार्च को गोंडा होते हुए रात्रि में अयोध्या पहुंचेगी। वहा रैली के लोग रात्रि विश्राम करेगी।

क्या होगा रैली का रास्ता

रैली 24 मार्च को लखनऊ, 25 को कानपुर नगर, 26 को हमीरपुर, 27 को उरई-जालौन, 28 को झांसी व 29 को ललितपुर में पहुंचेगी। जहा रात्रि विश्राम करेगी।

इस रैली में महिला पुलिसकर्मी 30 दो पहिया वाहनों से शामिल होंगी। इस रैली के माध्यम से आम जनता को महिला सशक्तिकरण को लेकर किए जा रहे प्रयासों के बारे मे बताया जाएगा।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox