Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsFatehpur : "ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों के साथ खड़ी है सरकार"- डिप्टी...

Fatehpur : “ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों के साथ खड़ी है सरकार”- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

- Advertisement -

(“Government stands with farmers affected by hailstorm”): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) आज यूपी (UP) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में दो दिवसीय दौरे पर है।

  • तांबेश्वर मंदिर में किया दर्शन पूजन
  • मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया
  • सर्वे कर किसानों को चिन्हित कर मिलेगा सहयोग

तांबेश्वर मंदिर में किया दर्शन पूजन

प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज यूपी के फतेहपुर जिले में दो दिवसीय दौरे पर है। जहा बृजेश पाठक आज सुबह सर्किट हाउस से प्राचीन तांबेश्वर मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजन किया। दर्शन पूजन के पश्चात डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने शहर के मलिन बस्ती का निरीक्षण किया।

 Fatehpur: मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया

बस्ती में निरीक्षण के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच डिप्टी सीएम बृजेश पाठक अमर शहीद जोधा सिंह अटयै मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने अधूरे कार्य को शीघ्र ही पूरा करने के लिए कार्यदाई संस्था को निर्देश दिए। इस दौरान डिप्टी सीएम ने इंडिया न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए कहा कि जिले के बाहर जो भी मरीजों को रेफर किया जा रहा है। इस समस्या से शीघ्र ही लोगों को निजात मिलेगी।

सर्वे कर किसानों को चिन्हित कर मिलेगा सहयोग

वही ओलावृष्टि को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रशासन ओलावृष्टि वाले जगह का सर्वे कर रही है। जहां भी क्षति पहुंची है उन किसानों को चिन्हित कर सहयोग करेगा।

इसके पश्चात डिप्टी सीएम ने पार्टी कार्यालय में पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और नगर निकाय चुनाव को लेकर गणित के बारे में जानकारी हासिल किया।

इन सब कार्यक्रम के बाद डिप्टी सीएम ने विकास भवन सभागार में जिले के विकास कार्यों की अफसरों के साथ समीक्षा बैठक कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

ALSO READ- अखलाक के घर पहुंचा गुड्डू मुस्लिम, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular