Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsFatehpur News: प्रेम प्रसंग को लेकर घर के बाहर सो रहे युवक...

Fatehpur News: प्रेम प्रसंग को लेकर घर के बाहर सो रहे युवक की बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), फतेहपुर : घर के बाहर सो रहे युवक पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमलाकर निर्मम हत्या कर दि। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबर में खास:-

  • प्रेम प्रसंग को लेकर घर के बाहर सो रहे युवक की बेरहमी से हत्या
  • युवक के पेट व गले में कई वार किए
  • प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या करने का मामला

युवक के पेट व गले में कई वार किए

जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के कुंवरपुर मजरे कुंधन गांव के रहने वाले स्व-रामलाल यादव का 35 वर्षीय पुत्र जशवंत यादव रात में खाना खाकर घर के बाहर सो रहा था। तभी अज्ञात हमलावरों ने जशवंत यादव पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवक का पेट व गले में कई वार किए गए। जिसके बाद वह चीखते हुए घर के अंदर भगा लेकिन घायल होने से गिर गया। जैसे ही युवक की चीख पुकार सुनकर घर के लोग बाहर आये तो दो हमलावर युवक पर वार कर रहे थे। तभी परिजनों को देखकर वह आनन फानन में वहां से भाग गए।

प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या करने का मामला

बता दें, युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजन के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।ग्रामीणों से पूछताछ में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या करने का मामला सामने आया है।शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Also Read: Azamgarh News: अलविदा जुमे की नमाज और ईद नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular