Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsFatehpur News : प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया पुनर्विकास...

Fatehpur News : प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया पुनर्विकास कार्यक्रम का शिलान्यास, आई 18.74 लाख रुपये की पहली किस्त

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Fatehpur News फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत फतेहपुर रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास होना है।

जिसको लेकर आज केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की मौजूदगी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यक्रम का शिलान्यास किया है। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री समेत विधायक गण व जिले के अधिकारी मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति रही मौजूद

यूपी के फतेहपुर जिले में अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत फतेहपुर रेलवे स्टेशन परिसर में कार्यक्रम आयोजित किया गया। फ़तेहपुर रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास होना सुनिश्चित हुआ है।

जिसको लेकर आज केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की मौजूदगी में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिलान्यास किया है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के साथ-साथ जिले के विधायक गण व क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल मौजूद रहे।

37 करोड़ 42 लाख की लागत

आपको बता दे की फतेहपुर जिले के रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास 37 करोड़ 42 लाख की लागत से होगा। जिसकी पहली किस्त 18.74 लाख रुपये आ चुकी है। जिससे कार्य प्रारंभ होगा वही केंद्रीय मंत्री ने कहा रेलवे भारत के विकास की गति का एक पहिया है।

रेलवे के पुराने ढांचे को बदला जा रहा है और लोगों के लिए सुविधा से परिपूर्ण रेलवे स्टेशन बनाया जा रहा है। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री के कार्य को जमकर सराहा है।

Also Read –  पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश जारी, धर्म नगरी के कई इलाके में हुआ जलभराव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular