Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFatehpur News: युवती से दुकान में दरिंदगी की सनसनीखेज वारदात, युवती को...

Fatehpur News: युवती से दुकान में दरिंदगी की सनसनीखेज वारदात, युवती को निर्वस्त्र कर फेंका

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Fatehpur News: मुजफ्फरनगर (Fatehpur News) शहर में एक लड़की की अस्मत से सरेआम डकैती का मामला सामने आया है। दरिंदे राहगीर सोसायटी को दुकान में खींचकर ले गए। निर्वस्त्र कर हवन्यात का प्रयास। विरोध पर औज़ारों से पिटकर घायल कर दिया।

इस दौरान आसपास के लोग भी इंजीनियर रहे। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है। सभी गैर-सरकारी संगठन नामांकित हैं। मिर्ज़ा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली लड़की (19) 21 सितंबर को शहर में बहन के घर आई थी।

जानिए पूरा मामला

शनिवार दोपहर करीब एक बजे वह स्कूटी से गांव लौट रही थी। शहर सीमा से कुछ दूर गांभरी गांव की पड़ोसी शाखा गांव में राहुल सोनी की सराफा की दुकान है। स्कैच स्कूटर उसकी दुकान के सामने से गुजर रही थी।

आरोप है कि राहुल सोनी और उनके भाई रोहित, पवन और दोस्त अंकित सोनी ने रेखा रुकवाई। सरेराह रेस्तरां कर उसे ड्रैगकर शॉप के अंदर ले जाया गया और उसे निर्वस्त्र कर दिया गया। उनके साथ सामूहिक सामूहिकता का प्रयास करने लगे।

फैक्ट्रियों के विरोध में पादरियों ने आभूषण बनाने वाले औज़ारों से उन्हें पीट दिया। उसके सिर और शरीर में गंभीर वस्तुएँ अंकित थीं। इतना ही नहीं खतरा फैलाने के लिए निर्वस्त्र समस्या को दुकान के बाहर फेंक दिया गया।

डांस ने किसी तरह की कीमत में छिपकर छुपे हुए कपड़े पहने। आरोप है कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। इसी दौरान बहन का फोन भी पास हो गया। आपबीती के बाद उसने पुलिस को सूचित किया। बुज़ुर्ग दुकान में सुपरमार्केट भाग निकला।

चारों आरोपियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर सिटी का एक्सरे दर्ज किया गया है। सोमवार को मेडिकल परीक्षण और सीईटी स्कैन। मेडिकल जांच रिपोर्ट और पुष्टि के आधार पर धाराएं जरूरी हैं। चौथे की तलाश में सोनम दी जा रही है। सरेराह बाजार में निवेश करने की जांच हो रही है। प्राथमिक जांच में पहले से सबसे बड़े विद्वानों और लड़कियों में संबंध होने का भी पता चला।

इसे भी पढ़े:Sitapur Crime: सीतापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, ससुरालियों पर हत्या का आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular