Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFatehpur : जारी है अतीक अहमद के करीबियों पर कानून का शिकंजा,...

Fatehpur : जारी है अतीक अहमद के करीबियों पर कानून का शिकंजा, इस हिस्ट्रिशटर समेत अन्य के मकानों पर चला बुलडोजर

जिले के खखरेडू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में आज जिला प्रशासन ने सालों से तलाबी रकबा में मकान बनाकर रह रहे हिस्ट्रीशीटर के मोहम्मद अतहर अहमद व मोहम्मद अहमद पूर्व प्रधान के घर मे बुलडोजर से मकान को ध्वस्त करवा दिया गया है. मोहम्मद अहमद के विरुद्ध लगभग 7 मुकदमे हत्या सहित अन्य मामलों के दर्ज है.

- Advertisement -

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्या कांड के आरोपी अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर अतहर अहमद व हिस्ट्रिशटर मोहम्मद अहमद पूर्व प्रधान के घर मे बुलडोजर चलाकर लगभग 50 से 60 लाख कीमत के मकान को फोर्स ने ध्वस्त कर दिया है. प्रशासन की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मचा है. यहां लगभग आधा दर्जन जेसीबी के माध्यम से कार्रवाई की गई, एसडीएम डीएसपी सहित पांच थानों की फोर्स, PAC के जवान ने गांव को छावनी बनाकर बड़ी कार्रवाई की है ।

प्रशासन की कार्रवाई

जिले के खखरेडू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में आज जिला प्रशासन ने सालों से तलाबी रकबा में मकान बनाकर रह रहे हिस्ट्रीशीटर के मोहम्मद अतहर अहमद व मोहम्मद अहमद पूर्व प्रधान के घर मे बुलडोजर से मकान को ध्वस्त करवा दिया गया है. मोहम्मद अहमद के विरुद्ध लगभग 7 मुकदमे हत्या सहित अन्य मामलों के दर्ज है. जबकि इसके पिता अतरहर के नाम लगभग 30 मुकदमे दर्ज थे. जिनका देहांत एक माह पूर्व हो जाने के बाद आज एसडीएम मनीष कुमार फोर्स के साथ पहुंचकर बड़ी कार्रवाई की है.

उपजिलाधिकारी ने दी जानकारी

एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि मोहम्मद अतहर अहमद अतीक अहमद के करीबी थे और यह क्षेत्र में अपना आतंक कायम कर रखे थे जिनके विरुद्ध लगभग 30 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. तलाबी रकबे में आलीशान मकान बनवा रखे थे. जबकि मकान की कीमत लगभग 50 से 60 लाख कीमत की बताई जा रही है. वहीं तलाब की कीमत लगभग 50 लाख के आस पास ताकि जा रही है. जिसमे कब्जा कर रखे थे. वहीं इनके दो बेटों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज है, जिनके खिलाफ लगभग 7 मुकदमे हत्या सहित अन्य धाराओं में दर्ज है.

एसपी ने क्या दी जानकारी

एसपी राजेंश सिंह ने बताया कि शातिर मोहमद अतहर अहमद और उसके दो बेटों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज है. यह तालाब में मकान में मकान बनाकर कब्जा किये हुए थे. करोड़ो की जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया है, मोहम्मद अतहर का एक माह पूर्व देहांत हो गया है इनके बेटों के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोलकर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है लेकिन सभी फरार है आज मकान में बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- UP Board Result: कड़ी सुरक्षा के बीच होगा बोर्ड कॉपियों का मुल्यांकन, केंद्रों पर जारी रहेगी धारा 144

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular