Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsFilm actor Shekhar Suman in Ayodhya : फिल्म अभिनेता शेखर सुमन पहुंचे...

Film actor Shekhar Suman in Ayodhya : फिल्म अभिनेता शेखर सुमन पहुंचे अयोध्या, बोले – “जब-जब हिंदुस्तान बिखरेगा तब – तब राम हमको जोड़ेंगे”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Film actor Shekhar Suman in Ayodhya अयोध्या : आज फिल्म अभिनेता शेखर सुमन भगवान रामलला की नगरी अयोध्या पहुंचे। फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने सबसे पहले रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई और आरती में शामिल हुए। इसके बाद हनुमानगढ़ी गए जहां पर उन्होंने हनुमान जी का दर्शन पूजन किया और फिर कनक भवन मंदिर में विराजमान बिहारी जी सरकार का आशीर्वाद लिया।

रामानंद सागर की तारीफ में कहा कि….

अयोध्या पहुंचे शेखर सुमन ने रामलला के मंदिर निर्माण को देखकर भावुकता प्रकट करते हुए कहा कि 140 करोड़ भारतवासियों के भावना का प्रतीक भगवान राम का मंदिर है। हमारी एकता अस्तित्व और वजूद का प्रतीक राम जन्मभूमि है। भावुक होते हुए शेखर सुमन ने कहा कि राम जन्म भूमि परिसर में कदम रखा तो लगा कि मोक्ष की प्राप्ति हो गई है।

रामनगरी आकर जिसकी अनुभूति हो उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। वही रामायण सीरियल पर बोलते हुए शेखर सुमन ने कहा कि रामानंद सागर सौभाग्यशाली थे। जिन्होंने उनके द्वारा बनाए रामायण सीरियल से एक बार फिर से हर भारतवासी के दिल में राम को पहुंचा दिया जब-जब पाप बड़ेगा जब-जब हिंदुस्तान बिखरेगा तब तब राम हमको जोड़ेंगे।

आगे चल कर विपक्ष को प्रधानमंत्री मोदी के कामों का होगा एहसास

वही अयोध्या पहुंचे फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए जो कर दिया है। वह हजारों साल तक कोई नहीं कर सकता, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद है। वही शेखर सुमन ने कहा कि जो लोग आज मोदी का विरोध कर रहे हैं ।

उन्हें आगे चलकर इस बात का एहसास होगा कि प्रधानमंत्री ने कौन सा इतिहास रचा और क्या किया है। अयोध्या पहुंचे फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के द्वारा लिविंग रिलेशन को लेकर की गई टिप्पणी का समर्थन करते हुए कहा कि फिल्म और धारावाहिकों में अभद्रता और नग्नता पड़ोसी जा रही है शायद इसी को रोकने के लिए सेंसर बोर्ड का निर्माण हुआ था ।

मुझे भी उस समय एहसास होता है जब ओटीपी प्लेटफार्म पर अश्लीलता और नग्नता देखता हूं शेखर सुमन ने कहा कि फिल्मों के जरिए गाली गलौज गंदी बातें सिखाई जा रही है जिससे कि नैतिकता का पतन हो रहा है इसके बारे में हमें खुद सोचना चाहिए और इस पर रोक लगनी चाहिए।

Also Read – UP Politics : सीएम योगी ने कहा – “दगाबाज औरत दगाबाज लोग मोदी जी की राह रोकने के लिए लगा रहे बैरियर, क्या है…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular