Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment Newsफिल्म ‘हेरा फेरी 4’ फसी कानूनी पचड़े में, टी-सीरीज ने फिल्म निर्माताओ...

फिल्म ‘हेरा फेरी 4’ फसी कानूनी पचड़े में, टी-सीरीज ने फिल्म निर्माताओ को भेजा नोटिस

- Advertisement -

Hera Pheri 4: बॉलिवुड की पसंदबिदा फिल्म ‘हेरा फेरी’ के निर्माताओ ने जब से फिल्म के अगले पार्ट यानी की ‘हेरा फेरी 4’अनाउंसमेंट की है, जब से फैन्स के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। दअरसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक, दुनियाँ के सबसे पॉपुलर म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने हेरा फेरी-4 के निर्माताओ को नोटिस जारी किया है।

निर्माता को भेजा नोटिस

सूत्रों के मुताबिक,  टी-सीरीज ने ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी(कंपनी के प्रोडक्ट और सर्विस को बेचने का लिगल अधिकार प्राप्त करना) के हर गाने के सभी ऑडियो और विजुअल अधिकारों पर अपना अधिकार जताया है । लिगल नोटिस में कंपनी ने खुद को फ्रेंचाइजी फिल्म के सभी “ऑडियो विजुअलस, सॉन्ग राइट्स एंड म्यूजिक ” के सभी कॉपीराइट पर अपना अधिकार जताया है।

T-Series ने भेजे गये नोटिस मे कहीं ये बात

भेजें गये नोटिस में कहा गया कि, “आमतौर पर किसी वयक्ति या विशेष तौर पर फिल्म व्यपार को नोटिस भेजा जाता है कि T-Series गानों या विजुअल के संबंध में कॉपीराइट का हकदार है। मतलब की ध्वनी रिकॉर्डिंग, साहित्यिक (चित्रों के साथ या उनके बिना गैर-नाटकीय रचनाएँ), साउड़ रिकॉर्डिग, गाना और ध्वनी सभी का धारक है। आगे कहा कि वर्तमान में हिंदी भाषा फिल्म में “हेरा फेरी” का फ्रेंचाइजी के रुप में रिलीज होने के लिए जो मसौदा गाना और ऑडियो विजुअल इंडस्टी ग्रुप द्रवारा T-series को भेजे गए थे।

ये भी पढ़े:- AIMIM के नेता शौकत अली ने कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर विवादित टिप्पणी, कहा- ‘मंदिरो में घंटा बजाने वाले..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular