Wednesday, July 3, 2024
HomeEnvironmentFilmy News:प्रभुदेवा नाटू-नाटू पर थिरकने केे बाद KKK 13 में अंजलि अरोड़ा...

Filmy News:प्रभुदेवा नाटू-नाटू पर थिरकने केे बाद KKK 13 में अंजलि अरोड़ा संग दिखने वाले है पढ़े पूरी खबर

- Advertisement -

फिल्मी जगत में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। फैंस अपने चाहने वाले सितारों और अपनी पसंद की फिल्मों के बारे में जानकारी लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। फिल्मी जहत में  रैप के कारन लोग और भी ज्यादा देखना पसंद करते हैं।

नाटू-नाटू का डंका

नाटू-नाटू गाने की चर्चा इन दिनों पूरी दुनिया में की जा रही है। इसी गाने को ऑस्कर दिया गया। ऑस्कर जीतने के बाद से राम चरण आरआरआर की पूरी टीम के साथ भारत लौट चुके हैं। हाल ही में देखा गया कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म आरसी 15 की शूटिंग दोबारा से शुरू कर चुके है। इसी के कारन कोरियोग्राफर-डायरेक्टर प्रभुदेवा ने उनका स्वागत खास तरीके से किया है।

सलमान खान की चर्चा

सलमान खान ने बॉलीवुड जगत में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी अदा दिखाते नजर आए हैं। उनको इंडस्ट्री के अंदर दबंग खान कहकर पुकारा जाता है। सलमान अपने दिलेर रवैये के कारन काफी चर्चा में रहते हैं। कई बार तो एसा होता है कि तमाम सितारों ने अभिनेता के व्यवहार की सराहना भी करते नजर आए है। हाल ही में देखा गया कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अभिनेता सलमान खान की तारीफ करते नजर आए। उनका कहना है कि सलमान देश के सबसे बड़े सितारों में से एक होने के बाद भी इतनी सादी जिंदगी जीते हैं।

ये भी पढ़े-Ghaziabad News: ई-रिक्शा पलटने से एक की मौत दो मासूम दबी सिलिंडर से लदा था ई-रिक्शा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular