Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsFirozabad Crime News : एसडीएम ने बदनाम होटल में मारा छापा, कमरों...

Firozabad Crime News : एसडीएम ने बदनाम होटल में मारा छापा, कमरों में मिला कुछ ऐसा जान हैरान हो जायेगें आप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Firozabad Crime News फिरोजाबाद : शिकोहाबाद हाइवे स्थित एक बदनाम होटल में एसडीएम ने पुलिस के साथ छापा मारा। होटल में आधा दर्जन युवक व युवतियां मिली ।

युवकों तथा युवतियों के उक्त रेस्टोरेंट के कमरों में मिलने की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया । यह बात आसपास के क्षेत्र में भी फैल गई। इधर काफी देर तक खुद एसडीएम की अगुवाई में कार्यवाही चलती रही ।

युवतियों को चेतावनी देकर छोड़ा

इसके बाद पुलिस होटल से आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर थाने ले आई, जबकि होटल से बरामद युवतियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया । एसडीएम विवेक मिश्रा को सूचना मिली कि एटा चौराहा से सुभाष तिराहा की तरफ जाने वाले हाईवे पर स्थित एक होटल में अनैतिक कार्य किया जा रहा है ।

होटल में मची अफरा तफरी

इस होटल पर कुछ माह पूर्व एक जोड़े द्वारा सुसाइड के लिए अपने नसों को काट लिया था, जिसके बाद काफी मुश्किलों से दोनों बच सके थे । इधर पहले जिस नाम से ये होटल था, अब वो नाम बदलकर उसी बिल्डिंग में दूसरे नाम से इसको संचालित किया जा रहा है ।

छापे से होटल में मौजूद युवक युवतियों में अफरा तफरी मच गई । उन्होंने होटल से भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया । पुलिस ने होटल के अभिलेख चेक किए , जिसमें भारी अनियमितता पाई गई । पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया ।

Also Read – जेवर एयरपोर्ट से कनेक्टिविटी बढ़ाने पर योगी सरकार का फोकस, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे को जोड़ने को लेकर उठाया महत्वपूर्ण कदम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular