Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsFirozabad: भीषण हादसा! आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी...30 लोग...

Firozabad: भीषण हादसा! आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी…30 लोग घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Firozabad: उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में छत्तीसगढ़ जा रही, श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बैलेंस खोकर पलट गई। इस घटना में तीस से ज्यादा लोग घायल हो गए, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये लोग वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे, सभी लोग छत्तीसगढ़ के निवासी है।

यह है पूरा मामला

फिरोजाबाद में शनिवार सुबह साढ़े तीन बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, जिससे 30 से ज्यादा लोग को चोट पहुंची। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से ये सड़क हादसा हुआ। बस बैलेंस ना बना पाने के वजह से एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर पलट गई।

ये भी पढ़ें: गर्मियों के लिए रामबाण है ये पाउडर, मिलेंगे कई फायदे

जानकारी के अनुसार, बस छत्तीसगढ़ से आ रही थी, बस में 65 यात्री सवार थे। जिनमे 30 लोग बुरे तरीके से घायल हो गए। यह घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 51 पर हुई। सभी लोग छत्तीसगढ़ के निवासी है, जो वैष्णो देवी से दर्शन कर वृंदावन आए थे और शुक्रवार की रात बस से वापस छत्तीसगढ़ जा रहे थे।

108 एम्बुलेंस ने घायलों को पहुंचाया

बस पलटने की सूचना मिलते ही एक्सप्रेसवे पर मौजूद कर्मचारी और नसीरपुर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत बाहर निकालकर संयुक्त चिकित्सालय और फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। नसीरपुर इंस्पेक्टर शेर सिंह ने बताया कि बस चालक को नींद आ गई थी, जिसके चलते बस पलट गई। शिकोहाबाद अस्पताल के डॉक्टर शिवकुमार कर्दम ने बताया कि 108 एंबुलेंस से कई घायलों को लाया गया है। दो दर्जन से ज्यादा घायल हैं, जिनमें कुछ की हालत गंभीर है। उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया है, बाकी घायलों का इलाज अभी चल रहा है।

ये भी पढ़ें: शनिवार के दिन गलती से भी न करें ये काम, नहीं तो हो सकते हैं कंगाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular