Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsFirozabad: शादी की बात करने पहुंचा प्रेमी, घरवालों के इन हरकतों से...

Firozabad: शादी की बात करने पहुंचा प्रेमी, घरवालों के इन हरकतों से कर लिया आत्महत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Firozabad: एक होटल में 25 वर्षीय मुकेश कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने बताया है कि उसे प्रेमिका के परिजनों ने घर बुलाकर बुरी तरह पीटा था, जिससे वह आत्महत्या करने का निर्णय लिया।

यह है पूरा मामला

बीते दिनों मुकेश कुमार, जो हमीरपुर के लालपुर में रहता था, का शव फिरोजाबाद के एक होटल में फंदे से लटका हुआ पाया गया। शव को खोजकर परिवार में हडकंप मच गया, और पुलिस को सूचित कर पहुंची है, जिन्होंने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच-पड़ताल अभी भी जारी है। सूचना के अनुसार, मुकेश कुमार नोएडा में एक हलवाई की दुकान में सहायक का पद धारण कर रहे थे, मुकेश के जीवन में एक परिवर्तन हुआ जब वह फिरोजाबाद के हुमायूंपुर में रहने वाली एक लड़की से इंस्टाग्राम पर मिले और उनके बीच एक नयी दोस्ती की शुरुआत हुई।

ये भी पढ़ें: Muzaffarnagar: 15 वर्षीय लड़के ने की अपने ही बलात्कारी की हत्या, पुलिस ने किया लड़के को गिरफ्तार

जब प्रेमी जोड़े के बीच बात आगे बढ़ी, तो शादी की सोच भी उनके मन में आने लगी। एक शनिवार को, मुकेश ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जाने का निर्णय लिया, लेकिन उसके परिवारवाले सबसे पहले उससे अच्छे से बात की, फिर अचानक मुकेश को पिटाई की सज़ा दी गई।

सुसाइड नोट भी मिला

इस हालत में, मुकेश ने मोहम्मदाबाद के होटल रॉक एंड कैफे में एक कमरे किराए पर लिया और वहीं आत्महत्या के आदान-प्रदान कर लिया। जब होटल के कमरे का दरवाजा खुलने में समस्या उत्पन्न हुई, तो पुलिस को सूचित किया गया। दरवाजा तोड़कर कमरे को खोला गया, जिसमें रस्सी से लटकते हुए मुकेश पाए गए। वहाँ दो पृष्ठों का एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने अपने प्रेम संबंधों की चिंता को व्यक्त किया, उसे यह बताते हुए कि उसे लड़की के परिवारवाले ने बेरहमी से पीटा।

मुकेश ने सुसाइड नोट में निर्धारित किया है कि एक साल पहले उसने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ दोस्ती की थी। दोनों में प्यार उत्पन्न हो गया था। पहले भी उसने प्रेमिका के घर जाने का प्रयास किया था। वे दोनों शादी की योजना बना रहे थे जबकि अचानक उसके (मुकेश की) आर्थिक स्थिति के कारण प्रेमिका के परिवार ने शादी से इनकार किया और उसे बुरी तरह से पिटाई की। इस वजह से मुकेश ने एक निवेदन हाथियार लिया।

ये भी पढ़ें:  ऑटो वाले ने लिया राइट की जगह लेफ्ट, महिला के पूछने पर दिया ऐसा जवाब की हंस-हंसकर लोटपोट जाएंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular