Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFirozabad: एमबीबीएस के छात्र का हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला शव,...

Firozabad: एमबीबीएस के छात्र का हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला शव, साथियों ने हाइवे किया जाम, डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान

- Advertisement -

Firozabad

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शनिवार को एमबीबीएस के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह प्रथम वर्ष का छात्र था। इस घटना के बाद साथी आक्रोशित हो गए और मेडिकल कॉलेज के सामने हाइवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने छात्रों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया है। इस मामले का डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने संज्ञान लिया है। उन्होंने मामले के जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही छात्र की मौत पर दुख भी जताया है।

पुलिस ने समझा बुझाकर खुलवाया जाम
दरअसल, कौशल्यानगर निवासी शैलेंद्र कुमार एमबीबीएस प्रथम वर्ष का छात्र था। शनिवार दोपहर उसका शव हॉस्टल में फंदे से लटका मिला। छात्र का शव मिलने से मेडिकल कॉलेज में खलबली मच गई। सैकड़ों छात्र हाइवे पर आ गए और जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन सभी मामले की जांच पर अड़े रहे। पुलिस ने उन्हें उचित जांच का भरोसा देकर जाम खुलवाया है। पुलिस की सूचना पर परिजन भी पहुंचे हैं। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

डिप्टी सीएम ने मेडिकल एजुेशन को सौंपी जांच

प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि  मेडिकल कॉलेज, फिरोजाबाद के MBBS छात्र द्वारा आत्महत्या करने की अत्यंत दुःखद सूचना प्राप्त हुई। पीड़ित परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं एवं पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।उक्त प्रकरण की प्रमुख सचिव,मेडिकल एजुकेशन को उच्च स्तरीय जाँच कर दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही किए जाने के आदेश दे दिए गए हैं।जांचोपरांत संलिप्त पाए जाने वाले दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। मेडिकल एजुकेशन को उच्च स्तरीय जाँच कर दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही किए जाने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: कार में अगवा कर 10 साल की बच्ची से रेप, पीड़िता ने रोते हुए मां से बताई पूरी दास्तान

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular