Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsFirozabad News : फिरोजाबाद में 12 वर्षीय लड़के को निर्वस्त्र कर खंभे...

Firozabad News : फिरोजाबाद में 12 वर्षीय लड़के को निर्वस्त्र कर खंभे से बंधा की पिटाई, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Firozabad News फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad News) में सोमवार सुबह सड़क किनारे चाय की दुकान से पैसे चुराने के संदेह में एक 12 वर्षीय लड़के को निर्वस्त्र कर, खंभे से बांध कर पीटा गया। इंटरनेट पर वायरल एक दिल दहला देने वाले वीडियो में लड़के को नग्न और एक खंभे से बंधा हुआ दिखाया गया है, जो रो रहा है और मुक्त होने के लिए संघर्ष कर रहा है।

वहा मौजूद लोग चारों ओर खड़े होकर देख रहे हैं। पुलिस ने लड़के को बचाया और उसका मेडिकल चेकअप कराया, जिसके बाद उसे उसके घर लौटा दिया गया। पुलिस ने एनडीटीवी को बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला फिरोजाबाद से है। जहाँ सोमवार सुबह सड़क किनारे चाय की दुकान से पैसे चुराने के संदेह में एक 12 वर्षीय लड़के को निर्वस्त्र कर, खंभे से बांध कर पीटा गया। इंटरनेट पर वायरल एक दिल दहला देने वाले वीडियो में लड़के को नग्न और एक खंभे से बंधा हुआ दिखाया गया है, जो रो रहा है और मुक्त होने के लिए संघर्ष कर रहा है।

वहा मौजूद लोग चारों ओर खड़े होकर देख रहे हैं। स्थानीय रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि गिरफ्तार किए गए लोगों में पिता-पुत्र की जोड़ी भी शामिल है। पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया है । कथित तौर पर लड़के की उम्र 10 से 12 साल के बीच थी। सार्वजनिक अपमान के मानसिक आघात के अलावा, उसकी बांह और पीठ पर चोटें आईं।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

फिरोजाबाद के नगर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा ने कहा कि वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई। “एक वायरल वीडियो में एक बच्चे को नग्न करके, एक खंभे से बांध कर और पीटते हुए दिखाया गया है। हम वहां गए, बच्चे को बचाया और परिवार से संपर्क किया। बच्चे की काउंसलिंग की जा रही है…”

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिसकर्मी ने कहा, ”तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है…” उन्होंने आगे कहा, ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर कहीं भी ऐसी कोई घटना होती है, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.” चल जतो।”

लड़के की मां ने कहा कि वह मौके पर पहुंची और अपने बच्चे को बचाने की कोशिश की। “किसी ने चाय की दुकान से पैसे चुरा लिए… सभी ने कहा कि यह मेरे बच्चे ने किया है। पड़ोस के लोगों ने उसे पीटा। मुझे इसके बारे में तब पता चला जब दूसरों ने मुझे बताया कि मेरे बच्चे को पीटा जा रहा था। जब मैं पहुंचा, तो मैंने पूछा समस्या क्या थी… उन्होंने मुझे बताया कि बेटे ने चोरी की है,”

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular