Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsFirozabad News: अधेड़ उम्र में ससुर को चढ़ा प्यार का खुमार, अपनी...

Firozabad News: अधेड़ उम्र में ससुर को चढ़ा प्यार का खुमार, अपनी ही बहू को भगा कर किया ये काम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Firozabad News: जिस बेटे को अपने हाथ से गोद में खिलाया पाला पोसा बड़ा किया उसके बाद सेहरा बांधकर ससुराल से बहू को डोली में विदा कराकर लाने वाले पिता ने ही अपने बेटे की बहू को प्यार के जाल में फंसाया लिया और फिर कोर्ट मैरिज करके भगा ले गया।

बेटे ने बताया पूरा मामला

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के कस्वा फरिहा का है, नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सफाई कर्मी के पद पर तैनात 50 साल के शिल्पी नामक व्यक्ति के पुत्र ने अपनी ही पिता पर बड़े आरोप लगाए हैं। कहा है कि मेरे पिता मेरी पत्नी को अपनी सरकारी नौकरी से आए हुए तनख्वाह का लालच देकर इश्क फरमाने लगे, लालच देते रहे और मेरी पत्नी को अश्लील वीडियो भी दिखाने लगे एक दिन मैंने अपने पिता और अपनी पत्नी को कुछ आपत्तिजनक हालत में देखा तो मेरे होश उड़ गए जबकि पुत्र के द्वारा बताया गया कि मेरी मां भी जीवित है और ना ही मेरी मां ने पिता को तलाक दिया है और ना ही मेरी पत्नी का मुझसे तलाक हुआ है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिर कोर्ट से कोर्ट मैरिज कैसे हो गई? पीड़ित ने कानून से न्याय कि गुहार लगाई है और थाना फरिहा में लिखित प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित की आंखों से आंसू की धारा निकलने लगी और फूट-फूट कर रोने लगा, इधर मां के भी आंसू नहीं रुक रहे थे।

ALSO READ:

UP News: गोबर के ढेर में मिली लाश! शव को नोच रहे थे जानवर, जांच में जुटी पुलिस  

Uttarakhand UCC Bill:  लिव-इन पर क्या कहता है UCC बिल? जानें यहां 

Barabanki News: बाराबंकी में धर्मांतरण का खेल! एक पादरी गिरफ्तार, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular