Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsFirozabad News: 'द केरला स्टोरी' मूवी की तर्ज पर एक हिन्दू लड़की...

Firozabad News: ‘द केरला स्टोरी’ मूवी की तर्ज पर एक हिन्दू लड़की हुई लव जिहाद की शिकार,जानें मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Firozabad News: इन दिनों देशभर में ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म की धूम मची है। फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। एक तरफ बीजेपी सरकार ‘कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की तरह इसको प्रमोट कर रही हैं। अभी तक मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में मूवी को टैक्स फ्री किया जा चुका है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने ‘द केरला स्टोरी’  प्रोपेगेंडा करार दिया और केरल व पश्चिम बंगाल जैसे राज्य में इसे बैन कर दिया गया है।

‘द केरला स्टोरी’ की तर्ज पर है घटित घटना ऐसा दावा

यह फिल्म हिंदू लड़कियों को मुस्लिम धर्म में कंवर्ट कैसे कराया जाता है उसको बताती है। ऐसे ही एक मामला यूपी के फ़िरोज़ाबाद से सामने आया है। यहां पर एक लव जेहाद का केस सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि यह केस ‘द केरला स्टोरी’ की तर्ज पर आधारित है। दरअसल डी फारमा की स्टूडेंट की उसकी मुस्लिम सहेली ने अपने ही मोसेरे भाई के प्रेम जाल में फंसाया दिया और हिन्दू लड़की को अरमान नामक मुस्लिम युवक बहला फुसला कर आगरा से फ़िरोज़ाबाद ले आया। उस लडके ने लड़की के साथ शारीरिक शोषण किया।

आरोपी युवक ने 6 माह पहले युवती से कर लिया कोट मैरिज-पुलिस

इतना ही नहीं आरोपी युवक के दोस्तों ने हिन्दू लड़की को मानसिक और शारारिक प्रताड़ित किया और इसके साथ ही अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास भी किया। जिसका विरोध करने पर आरोपी युवक उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की मदद से हिन्दू लड़की को लव जिहादी चंगुल से निकाल कर आजाद कराया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। अब उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ने 6 माह पहले ही युवती से कोट मैरिज कर लिया था।

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 53 फीसदी हुआ मतदान, यहां हुई सबसे अधिक वोटिंग

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular