Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatFirozabad: शादी में पूड़ी को लेकर हुआ बवाल, मारपीट के बाद पथराव,...

Firozabad: शादी में पूड़ी को लेकर हुआ बवाल, मारपीट के बाद पथराव, 31 लोगों पर मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

Firozabad: (Uproar over Puri in marriage, stone pelting after fight) लड़की पक्ष ने हलवाई निमोद से पूड़ी मोटी होने की बात कही। इस पर हलवाई ने साथियों के साथ उसके परिजनों की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया और दोनों पक्षों से तहरीर लेकर 31 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

फिरोजाबाद के नारखी में शादी समारोह में पूड़ी को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद के दौरान मारपीट और पथराव हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया और दोनों पक्षों से तहरीर लेकर 31 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

जानें मामला

रजावली क्षेत्र के गांव नगला पार निवासी निहाल सिंह की बेटी की शादी 22 तारीख को थी। निहाल सिंह का कहना है कि वो हलवाई से पूड़ी और अन्य खाने को लेकर बातचीत कर रहे थे। तभी गांव के ही सुरेश पक्ष ने अभद्रता करते हुए पथराव और मारपीट शुरू कर दी। निहाल सिंह की तहरीर पर रजावली पुलिस ने सुरेश, पूरन सिंह, मुकेश, सुरेंद्र, नैहना, मोनू, विपिन, सुभाष, सुरजीत, भगवती प्रसाद, कैलाश, धर्म प्रकाश, धनपाल, सुगड़ सिंह, रिषीमुनी उर्फ गुलाब सिंह, सत्यवीर, मोनू, कमलेश, विनोद हलवाई निवासी नगला पार और भोला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये आरोप हलवाई पर

वहीं सुरेश का कहना है कि वो परिवार के साथ पड़ोसी निहाल सिंह की बेटी की शादी में परिवार के साथ गया था। तभी लड़की पक्ष ने हलवाई निमोद से पूड़ी मोटी होने की बात कही। इस पर हलवाई ने साथियों के साथ उसके परिजनों की पिटाई कर दी। पुलिस ने सुरेश पक्ष की तहरीर पर दर्शनपाल, अंकित,
उदयवीर सिंह, सतेंद्र, मुनेश कुमार, धारा सिंह, धर्मेंद्र, जितेंद्र, चरन सिंह, राजा निवासी नगला पार और सतेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष रजावली उमापति मिश्र का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर पर 31 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Etah: पथरी का ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, संचालक क्लीनिक बंद करके भागा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular