Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडForest Department: उत्तराखंड फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से सभी जरुरी फाइल गायब, मामले पर...

Forest Department: उत्तराखंड फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से सभी जरुरी फाइल गायब, मामले पर कमेटी का गठन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “Forest Department”: फारेस्ट डिपार्टमेंट के हेड क्वार्टर से कई गोपनीय फाइल अचानक गायब हो गई हैं। सभी अधिकारियों को फाइल ढूंढने का काम दे दिया गया।

फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में बड़ी गड़बड़ी

उत्तराखंड से एक बार फिर बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि उत्तराखंड फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में एक बार फिर से बड़ी गड़बड़ी देखने को मिली है। जहां फारेस्ट डिपार्टमेंट के हेड क्वार्टर से कई गोपनीय फाइल अचानक गायब हो गई हैं। जिसके चलते विभाग ने मुख्यालय में कमेटी का गठन किया है और सभी को फाइलें ढूंढने का काम दिया गया है।

अधिकारियों को फाइल ढूंढने का काम दिया

बता दें, प्रदेश में लंबे समय से परीक्षा धांधली के साथ-साथ फॉरेस्ट डिपार्टमेंट और पटवारी भर्ती को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। उसके साथ ही सियासत भी गरमाई है। वहीं, एक बार फिर ऐसा मामला देखने को मिला है। मुख्यालय की ओर सभी अधिकारियों को फाइल ढूंढने का काम दे दिया गया है, जिसके चलते अधिकारियों को कड़ी कसरत करनी पड़ रही है।

गायब होने वाली फाइल में…

जानकारी के मुताबिक जो भी फाइल गायब हुई है उनमें पिरुल से कोयला बनाने का प्रोजेक्ट, वनाग्नि के बजट, कर्मचारियों से जुड़ी जानकारियों के साथ विभिन्न विभागीय और प्रस्ताव के लेन देन की फाइल थी।लेकिन बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर हेड क्वार्टर से गोपनीय फाइल गायब कहां हुई या ये कहें की किसने की। आगे आनी वाली जांच पर ही इस बात का खुलासा होगा।

Also Read: Chardham Yatra 2023: मौसम खुलते ही चारधाम यात्रा ने पकड़ी रफ्तार, श्रीनगर गढ़वाल में प्रशासन मुस्तैद

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular