Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPWD के खिलाफ पूर्व पार्षद ने खोला मोर्चा, खुद ही सड़क का...

PWD के खिलाफ पूर्व पार्षद ने खोला मोर्चा, खुद ही सड़क का गड्ढा भर विभाग को दिखाया आईना

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के वाराणसी में पूर्व पार्षद शाहिद अली मुन्ना ने पीडब्ल्यूडी (PWD) के खिलाफ मोर्चा खोला और सड़क के गड्ढे को खुद ही भरनें लगे। पिछले कई दिनों से वाराणसी के नई सड़क चौराहे के बीचों-बीच एक बड़ा गड्ढा है जिससें राहगीरो को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं।

खबर में खास:

  • पूर्व पार्षद ने पीडब्ल्यूडी के खिलाफ खोला मोर्चा
  • नई सड़क चौराहे के बीचों-बीच एक बड़ा गड्ढा है
  • राहगीरो को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है

पूर्व पार्षद खुद ही म सड़क के गड्ढे को भरने लगे

पूर्व पार्षद शाहिद अली मुन्ना पीडब्ल्यूडी के कामों से परेशान होकर अपनें साथियों के साथ मिलकर खुद ही गड्ढे को भरने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

मुख्यमंत्री के कहने के बाद भी इस पर ध्यान नहीं दिया

पूर्व पार्षद शाहिद अली ने कहा- ‘पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के कहने के बाद भी इस पर ध्यान नहीं दिया। राहगीरों को आने जानें में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। गड्ढे की वजह से कई बार लोग दुर्घटनाग्रस्त हों जाते हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ से की अपील

जहां एक तरफ राज्य सरकार और केंद्र सरकार बनारस में जी20 के आयोजन को सफल बनाने की तैयारी में लगी है। वहीं दूसरी तरफ जल निगम और पीडब्ल्यूडी की लापरवाही की वजह से सड़कों पर बढ़े-बढ़े गड्ढे हैं। तो कहीं मेन सीवर लाइन रोड पर बहती है। पूर्व पार्षद शाहिद अली मुन्ना ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील की हैं कि पीडब्ल्यूडी, जल निगम और जल संस्थान के कर्मचारियों के खिलाफ उचित कदम उठाए जाएं ताकि राज्य का विकास हों सके।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular