Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsGadar 2 Box Office Collection Day 18: गदर 2’ ने तीसरे वीकेंड...

Gadar 2 Box Office Collection Day 18: गदर 2’ ने तीसरे वीकेंड पर भी की ताबड़तोड़ कमाई, 500 करोड़ का आकड़ा कर सकती है पार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Gadar 2 Box Office Collection Day 18: सनी देओल-स्टारर कमर्शियल पॉटबॉयलर ‘गदर 2’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन छाई हुई है। ‘गदर 2’ ने रीलीज के पहले ही दिन से शानदार कमाई कर रही है।

इस फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर भी जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 450 करोड़ का आंकड़ा परा कर लिया है। वहीं ‘गदर 2’ ने शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

इसी के साथ 17 दिनों में सबसे तेज स्पीड से 450 करोड़ के कल्ब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। बता दें, पठान ने ये आंकड़ा 18 दिनों में छुआ था। वहीं अब ये फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच रही है। जानते हैं ‘गदर 2’ अपनी रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे सोमवार को कितने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

सिनेमाघरों में दर्शकों की लम्बी- लम्बी कतारें

‘गदर 2’ ने एक बार फिर तारा और सकीना की ऑइकॉनिक जोड़ी ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस दौरान फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस फिल्म को पहले दिन से दर्शकों ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है।

इसी के साथ रिलीज के दो हफ्ते से ज्यादा होने के बाद भी ‘गदर 2’ का जादू ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लम्बी- लम्बी कतारें लगी हुई हैं।

‘गदर 2’ जमकर नोट छाप रही है। वहीं तीसरे वीकेंड पर तो फिल्म की कमाई में काफी तेजी देखी गई और इसने कमाल का कलेक्शन किया है। गदर 2 के बिजनेस की बात करें तो

‘गदर 2’ रिलीज के 18वें दिन का बॉक्स ऑफिस  कलेक्शन 

  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में कुल 284.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।
  • दूसरे हफ्ते में ‘गदर 2’ ने 134.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.
    तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन ‘गदर 2’ का बॉ़क्स ऑफिस कलेक्शन 13.75 करोड़ रुपये रहा ।
  • तीसरे रविवार यानी रिलीज के 17वें दिन ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 17 करोड़ रुपये रहा।
  • वहीं अब सनी की फिल्म के रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे सोमवार की कमाई के अनुमानित आंकड़े आ चुका हैं।
  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार ‘गदर 2’ रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे सोमवार को 5 करोड़ का रुपये का तक का कलेक्शन सकती है।
    इसके बाद ‘गदर 2’ की 18 दिनों की कुल कमाई 461.95 करोड़ रुपये तक हो जाएगी।

450 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘गदर 2’

गदर 2’ तेजी से 450 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। बता दें, कि रविवार को ‘गदर 2’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म भी बन गई है।

वहीं सनी देओल स्टारर की इस फिल्म ने केवल 17 दिनों में यह खास उपलब्धि हासिल की। अगर बात करे 450 करोड़ रुपये पार करने वाली अन्य दो हिंदी फिल्में की तो शाहरुख खान-स्टारर ‘पठान’ (18 दिन) और प्रभास और अनुष्का शेट्टी-स्टारर ‘बाहुबली 2’ (20 दिन) हैं।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने कहा..

वहीं फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने कहा है कि ‘गदर 2’ के 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की पूरी उम्मीद है। वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है।

कहा कि रिलीज डेट पर ‘ओएमजी 2’ के साथ क्लैश और अब 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना-स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के बावजूद ‘गदर 2’ की कमाई में लगातार इजाफा हो रहा।

ALSO READ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular