Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsGadar 2 Latent News : सीएम योगी ने फिल्म गदर 2 के...

Gadar 2 Latent News : सीएम योगी ने फिल्म गदर 2 के निर्देशक एवं कलाकारों से की मुलाकात, खास रहा पल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gadar 2 Latent News : अनिल शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी ‘गदर 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ के साथ रिलीज हुई थी। गुरुवार को पहले हफ्ते के आख‍िरी दिन दोनों ही फिल्‍मों की कमाई में गिरावट आई। वीकेंड और स्‍वतंत्रता दिवस की छुट्टी के बाद एक दिन पहले बुधवार को भी ‘गदर 2’ की कमाई में करीब 41% की कमी आई थी।

जबकि गुरुवार को एक बार फिर इसकी कमाई में 28% की गिरावट थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘गदर 2’ ने गुरुवार को 23.28 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इस तरह 7 दिनों में इस फिल्‍म ने 284.63 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। फिलाहल, इस फिल्म ने 450 करोड़ की कमाई कर ली है।

450 करोड़ का ग्रॉस कलेक्‍शन

‘गदर 2’ व‍िदेशी बाजार में भी अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। 13 दिनों में इस फ‍िल्‍म ने व‍िदेशों में 100 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है। भारत में जहां सनी देओल की इस फ‍िल्‍म ने 450 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन क‍िया है ।

वहीं इसका ग्रॉस कलेक्‍शन देश में 550 करोड़ रुपये है। इस तरह देश और विदेश की कमाई मिलाकर ‘गदर 2’ ने पहले हफ्ते में 369 करोड़ रुपये का वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन कर ल‍िया था।

निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद बना यूपी

निर्माता और निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर-2 की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव को भी साझा किया। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान यहां के प्रशासन ने जिस तरह से सहयोग किया, ऐसा सहयोग देश के किसी अन्य राज्य में नहीं मिलता है।

प्रशासन ने शूटिंग के दौरान सुरक्षा के सभी इंतजाम कर रखे थे, जहां ट्रैफिक डायवर्जन की आवश्यकता पड़ी वहां ट्रैफिक को डायवर्ट किया। हमारी टीम को कहीं भी भीड़ या हूटिंग का सामना नहीं करना पड़ा। यही वजह है कि आज निर्माता और निर्देशक उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को प्राथमिकता दे रहे हैं

सीएम योगी से मिले गदर 2 के निर्देशक एवं कलाकारों

ग़दर फिल्म के हिट होने और यूपी के ब्रांडअंबेसटर नेता सीएम योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर फिल्म गदर 2 के निर्देशक एवं कलाकार पहुंचे। जहाँ सीएम योगी ने उनके फिल्म की सराहना की। साथ जी जीवन में आने वाले फिल्मो के लिए भी अग्रिम बधाई दी।

सीएम योगी ने निर्देशक से ऐसे ही देश भक्ति फिल्म बनाने की बात कहि। सीएम ने फिल्म के निर्देशक एवं कलाकारों को शिष्टाचार भेंट किया। सीएम ने ट्वीट कर लिखा “आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर फिल्म गदर 2 के निर्देशक एवं कलाकारों से शिष्टाचार भेंट हुई।”

Also Read – Chandrayaan-3 Landing : चंद्रयान 3 के लैंड होने के बाद सीमा मीणा ने तोड़ा अपना व्रत, पूरे देश में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular