Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsGadarpur News: स्मेक बेचती महिलाओं को पुलिस ने धर दबोचा, भेजा जेल....

Gadarpur News: स्मेक बेचती महिलाओं को पुलिस ने धर दबोचा, भेजा जेल….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Gadarpur News: गदरपुर की मुश्तैद पुलिस ने नशे के खिलाफ लगातार तीसरी कार्रवाई की गई। नशे का कारोबार करने के मामले में अब महिलाएं भी अपराध करने मे पीछे नही है, जहाँ स्मेक कारोबारी खुद तो जेल में है, लेकिन उसके अनुपस्थित में उसके घर की महिलाएं स्मेक का कारोबार बेखौफ़ बदस्तूर कर रही है।

दो महिलाएं तस्कर गिरफ्तार

ऐसा ही एक मामला गदरपुर थाना अंतर्गत में देखने को मिला, जब करतारपुर रोड से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक घर मे छापा मारा तो महिलाएं शाइन ओर यासमीन स्मेक बेच रही थी। इनके पास से 18.28 ग्राम स्मेक ओर एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू ओर 1 लाख 40 हजार 400 की नकदी सहित कुछ जेवरात भी बरामद किए गए।

शाइन पूर्व में स्मैक बेचने के मामले में गई जेल 

इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि शाइन का पति शाकिर जोकि इस समय 307 के मामले में जेल में है और काफी समय से स्मैक का कारोबार कर रहा था। चुकी अब जेल में है तो इसकी पत्नी अब स्मेक बेच रही और काम मे यास्मीन भी इनका साथ दे रही है। इसमें से एक महिला शाइन पूर्व में स्मैक बेचने के मामले में भी कई बार जेल जा चुकी है।

 

Also read: World Athletics Championships : नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, मुख्यमंत्री योगी ने कहा “आज सातवें आसमान पर है भारत के लोगों का गर्व

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular