Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsGanesh Joshi : कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बाद अब एक और...

Ganesh Joshi : कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बाद अब एक और मंत्री का वीडियो वायरल, युवक की पिटाई करते दिखे समर्थक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), मसूरी “Ganesh Joshi” : उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बाद सरकार के एक और मंत्री के समर्थकों द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में केवल मंत्री समर्थक ही युवक की पिटाई करते दिखाई दिए।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उत्तराखंड में इन दिनों लगातार कैबिनेट मंत्री किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए है।  हाल ही में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बाद सरकार के एक और मंत्री के समर्थकों द्वारा पिटाई का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में केवल मंत्री समर्थक ही युवक की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में पिट रहे शख्स ने मंत्री के साथ कुछ बहस की थी। जिसके बाद गुस्साए समर्थकों ने इस युवक को सरेआम बेरहमी से पीट दिया। जिस समय युवक को मंत्री समर्थक बेरहमी से पीट रहे थे। उस समय कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी वहीं मौजूद थे।

लोगों का कहना युवक ने मंत्री जी पर हमला किया

युवक को पीटता हुआ देख मंत्री गणेश जोशी ने समर्थकों को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन समर्थकों ने मंत्री जी की एक न सुनी और युवक की जमकर धुनाई कर दी। यही नहीं मंत्री तो आखिर मंत्री जी हैं। पिटाई के बाद युवक को थाना कैंट पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और युवक से पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद कई तरह की चर्चाएं भी की जा रही है जिसमें यहां तक कहा जा रहा है कि युवक नशे में था और कई दुकानों में चोरी कर चुका था। जिससे गुस्साएं स्थानीय लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। जबकि कुछ लोगों की माने तो युवक ने मंत्री जी पर हमला किया था इसीलिए वहां मौजूद समर्थकों ने युवक को पीट दिया।

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का भी वीडियो हुआ था वायरल 

वहीं, हाल ही में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल व उनके सुरक्षा कर्मी तथा कुछ अन्य लोगों का भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया था। जिसमे ऋषिकेश में एक व्यक्ति को बहस के बाद पीटने का एक कथित वीडियो सामने आया। जिसके बाद से मामले को लेकर काफी बवाल भी मच गया था। वीडियो आने के बाद स्थानीय लोगों ने ऋषिकेश कोतवाली में मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

Also Read: Pramod Rawat Case: प्रमोद की मौत के बाद उठ रहे कई सवाल! छुट्टी मंजूर थी तो किस बात को लेकर थे परेशान, परिजनों ने उठाई जांच की मांग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular