Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGangajal Will Sprinkled Across The State Says Acharaya Paramhans: महंत जगतगुरु आचार्य...

Gangajal Will Sprinkled Across The State Says Acharaya Paramhans: महंत जगतगुरु आचार्य परमहंस दास का बड़ा बयान, बोले- ममता बनर्जी के यूपी से जाने के बाद पूरे प्रदेश में होगा गंगाजल का छिड़काव

- Advertisement -

Gangajal Will Sprinkled Across The State Says Acharaya Paramhans

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Gangajal Will Sprinkled Across The State Says Acharaya Paramhans: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) का मतदान शुरू होने में कुछ ही समय बाकी है। सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रही हैं। प्रदेश की राजनीति में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के समर्थन में उतरी हैं।

जिसके लिए उन्होंने प्रचार भी किया है। ममता के प्रदेश दौरे को लेकर अयोध्या के महंत जगतगुरु आचार्य परमहंस दास (Acharaya Paramhans Das) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि ममता बनर्जी के उत्तर प्रदेश से जानें के बाद प्रदेश भर में गंगाजल का छिड़काव करेंगे।

Gangajal Will Sprinkled Across The State Says Acharaya Paramhans

आचार्य परमहंस दास ने साधा ममता पर निशाना

आचार्य परमहंस ने कहा है कि वह गंगाजल का छिड़काव कर उत्तर प्रदेश का पवित्रीकरण कराएंगे। आचार्य ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश में देश विरोधी गंदगी को फैलाने आई है। जिस तरीके से बीते 2 मई को पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद ममता बनर्जी ने रोहिणीया आतंकवादियों को छूट देकर पश्चिम बंगाल में तीन करोड़ से ज्यादा हिंदुओं की हत्या करवाई है।

Gangajal Will Sprinkled Across The State Says Acharaya Paramhans

ऐसा वहां के महामहिम राज्यपाल खुद भी बात कह रहे हैं कि लाखों हिंदुओं का घर लूट लिया गया, लाखों हिंदुओं की हत्या कर दी गई, लाखों हिंदू बहन बेटियों का बलात्कार कर दिया गया और लाखों हिंदु पलायन कर के जंगलों में छुप गए थे और वहां के राज्यपाल से वहां के हिंदू कह रहे थे क्या भारत में बिना इस्लाम कबूल किए जीने का कोई दूसरा मार्ग नहीं बचा है।

भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील

आचार्य परमहंस दास ने ममता बनर्जी पर वार करते हुए आगे कहा है कि आतंकवादियों की सपोर्टर ममता बनर्जी भी हैं और आतंकवादियों की सपोर्टर समाजवादी पार्टी भी है क्योंकि समाजवादी पार्टी ने आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेने के लिए प्रयास किया था। इसलिए उत्तर प्रदेश की जनता जानती है कि अगर देश को बचाना है तो भाजपा को लाना है। मेरी यह जनता से अपील है कि राष्ट्रवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर के और भारी मतों से सभी प्रत्याशियों को विजई बनाएं, उत्तर प्रदेश में योगी जी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाएं।

कारसेवकों की हत्या समाजवादी पार्टी ने अयोध्या में करवाई

आचार्य परमहंस दास ने आगे कहा है कि ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करने आई हैं क्योंकि समाजवादी पार्टी भी एक दंगावादी पार्टी है, हिंसक पार्टी है। जिसने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की धर्मनगरी को रक्तरंजित कर दिया था। निहत्थे कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी। कर्फ्यू लगा कर के लोगों की डेड बॉडी तक का पता नहीं लगने दिया। कुछ लोग जो इधर-उधर बच गए, नहीं तो लगभग 25 लाख कारसेवकों की हत्या समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में करवाई थी।

Read More: First Phase Voting Tomorrow On 58 Seats: पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार बंद, कल होगी 11 जिलों की 58 सीटों पर वोटिंग

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular