Sunday, June 2, 2024
HomeBiharGangrape Case: 8 और 10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, 1...

Gangrape Case: 8 और 10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, 1 की मौत दूसरी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही जंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Gangrape Case: बिहार की रहने वाली दो मासूम-नाबालिक लड़कियों को साथ दरंदगी। 8 और 10 साल की दो सखियों के साथ शैतानों ने ने किया गैंगरेप। उन दो में से एक लड़की की मौत हो चुकी है तो वहीं दूसरी जिंदगी और मौत को बीच खड़ी है।

यह घटना पटना के फलवारी शरीफ थाना क्षेत्र की है। दोनों लड़कियां सोमवार को गायब की गई थी। वे दोनों घर से गोयठा जलावन लाने के लिए बाहर निकली थी। जिसके बाद मंगलवार को हिंदुनी बघार के एक खेत की चारदिवारी के पास एक लड़की लहूलूहान लाश मिली, तो दूसरी वहीं खून में सनी हुई कंपकपा रही थी। जहां इस घटने से दोनों परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है तो दूसरी ओर पटना पुलिस की साख पर सवाल उठ रहे है।

लोगों से की गई पूछना उसके बाद पता चला कि दोनों ही बच्चियों सोमवार को गायब हुई थी। वे दोनों घर से गोदिया जलावन लाने के लिए निकली थी जिसके बाद लौट ही नहीं। छानबीन करने के बाद जब कुछ पता चला तो दोनों के परिवार के लोग पुलिस थाने में गए। फुलवारी शरीफ पुलिस थाने को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस लड़कों को खोजने में जुट गई। अगले दिन मंगलवार को कुछ लोग जमीन माफी के लिए बागर पहुंचे तो हैरान रह गए। उन्हें वहां एक लड़की का शव खेत में बड़ा पाया गया तो दूसरी लड़की इस शब्द के पास बैठी थी। उसका बदन भी खून से लटपट था और वह डर के मारे कंपकंपा रही थी। यह बात काफी तेजी से पूरे क्षेत्र में फैल गई। जिसके पास थोड़ी ही देर में वहां भारी भीड़ इकट्ठे हो गई।

इसके बाद बच्ची के परिजनों को इसकी खबर मिली तब परिवार के लोग आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बच्चियां सहेली हैं। जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और सबसे पहले घायल बच्ची को एम्स भेजा गया। उसका इलाज किया जा रहा है लेकिन ब्लिडिंग के कारण उसकी हालत बहुत खराब है। एक बच्ची की डेड बॉडी को आवश्यक छानबीन के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कौ मासूम के कुछ कपड़े भी बरामद किए हैं जो उन्हीं के बताए जा रहे हैं। घटना को लेकर एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सिहाग ने बताया कि दो लड़कियों के गायब होने के बाद दूसरे दिन उनमें से एक की लाश मिली है। दूसरी गंभीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज पटना एम्स में कराया जा रहा है। डॉग स्क्वायड और स्पेशल की टीम का सहारा लिया जा रहा है। जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उन्होंने बताया कि खोजी कुत्ते की मदद से स्थानों पर खून के निशान पाए गए जिन्हें पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर सुरक्षित रखा गया। पुलिस ने मौके से कई सबूत इकट्ठा किए हैं।

ये भी पढे़- Earthquake: दिल्ली-NCR में महसूस किए गए भूकंप के झटके

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular