Friday, July 5, 2024
HomeEducationGB Pant College: विवादो में रहने वाले जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज में...

GB Pant College: विवादो में रहने वाले जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज में छापेमारी पर मिली कई अनियमत्ताएं

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) पौड़ी: “GB Pant College” जिलाधिकारी ने बताया की कॉलेज में अनुशासन व्यवस्था का ख्याल नही रखा जा रहा है। जिस पर अब कॉलेज के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेंगे।

जीबी पंत कॉलेज में छापेमारी पर मिली कई अनियमत्ताएं

पीएससी जवानों को कॉलेज में तैनात किया

कॉलेज के खिलाफ कड़ी कार्यवाही

पीएससी जवानों को कॉलेज में तैनात किया

जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज किसी ना किसी बता को लेकर विवादो में बना रहता है। जिसको लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल हाल ही इस कॉलेज में दो छात्रों का गुट आपस में भिड़ गया था। विवाद इतना बड़ गया की पीएससी(PSC) जवानों को भी शांति व्यवस्था बरकार रखने के लिए कॉलेज में तैनात किया गया था। लेकिन कॉलेज छात्र पीएससी जवानों(PSC) के साथ भी उलझने लगे।

ऐसे में अब जिलाधिकारी आशीष चौहान ने स्वयं जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज में होस्टल चेकिंग के साथ ही कॉलेज कैंटीन में छापेमारी की। इस छापेमारी अभियान में कॉलेज हास्टल से शराब की बोतल के साथ ही चाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया।

कॉलेज के खिलाफ कड़ी कार्यवाही

वहीं, जिलाधिकारी ने बताया की कॉलेज में अनुशासन व्यवस्था का ख्याल नही रखा जा रहा है। जिस पर अब कॉलेज के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेंगे। वहीं कॉलेज का माहौल दोबारा न गरमाए इसके लिए हर माह उपजिलाधिकारी को कॉलेज का निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं, की वे कॉलेज में अनुशासन बनाने के लिए हर माह कॉलेज प्रशासन के साथ बैठक करें।

Also Read: Champawat News: सरकार की पोल खोलती बरसात की शरुआत, विभाग की सड़कें बनी नहरे, लोगों के घरों में घुसा पानी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular