Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsGender Change : दोस्त - दोस्त ना रही! सहेली से शादी करने...

Gender Change : दोस्त – दोस्त ना रही! सहेली से शादी करने के लिए लड़की ने कराया जेंडर चेंज, इनकार करने पर जिंदा जलाया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gender Change : जेंडर चेंज (Gender Change) को लेकर रोजाना कही न कही से कुछ खबर आती रही है। ऐसा ही एक मामला चेन्नई के थालंबुर इलाके से सामने आया है। यह घटना दिल को झकझोर देने वाला है, जहां एक आरोपी ने अपनी दोस्त की उसके जन्मदिन पर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी मृतक का दोस्त था और बाद में उसने अपने दोस्त से शादी करने के लिए अपना लिंग परिवर्तन कराया और लड़का बन गया, लेकिन मृतक नंदिनी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया, जिससे आरोपी नंदिनी नाराज हो गई। उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। लेकिन उसने उस पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

दोनों एक साथ पढ़ते थे

पुलिस टीम ने इस हत्याकांड में वेत्रिमारन को गिरफ्तार कर लिया है, वेत्रिमारन ने कुछ समय पहले ही अपना लिंग परिवर्तन कराया था। लिंग परिवर्तन से पहले उनका नाम पंडी मुरुगेश्वरी था।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मुरुगेश्वरी और आर नंदिनी दोनों मदुरै के एक गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं और एक दूसरे की अच्छी दोस्त थीं। बाद में मुरुगेश्वरी ने नंदिनी से शादी करने के लिए अपना लिंग परिवर्तन करा लिया। इस पर नंदिनी ने वेट्रीमारन के साथ रिश्ता रखने से इनकार कर दिया, लेकिन दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे।

जन्मदिन पर हत्या

वहीं, इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में बी। एससी। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद नंदिनी आठ महीने पहले नौकरी के लिए चेन्नई आई थी। जहां वह अपने चाचा के साथ रहती थी। शनिवार को वेत्रिमारन ने नंदिनी को फोन किया और कुछ समय साथ बिताने के लिए कहा। साथ घूमते हुए दोनों ने कपड़े खरीदे और तांबरम के पास स्थित एक अनाथालय भी गए।

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी ने नंदिनी को घर छोड़ने के लिए कहा। फिर रास्ते में वह पोमर में एक सुनसान जगह पर रुका और नंदिनी से फोटो खिंचवाने को कहा। इस दौरान आरोपियों ने नंदिनी के हाथ-पैर बांध दिए और उसकी गर्दन और हाथों पर ब्लेड से हमला कर दिया। फिर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से भाग गया।

पुलिस को दी जानकारी

नंदिनी के चीख की आवाज सुनकर आस – पास के लोग मौके पर पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। अस्पताल ले जाने से पहले नंदिनी ने पुलिस को एक नंबर दिया जो वेत्रिमारन का नंबर था। जब पुलिस को बुलाया गया तो वह मौके पर गया और नंदिनी की पहचान अपने दोस्त के रूप में की और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह फरार हो गया। जांच के बाद पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आरोपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं

पुलिस के मुताबिक, वेत्रिमारन को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है और वह पूरी तरह से शांत है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इस बात से परेशान था कि नंदिनी ने सहेली के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया था। कुछ साल पहले एक निजी अस्पताल में उनका लिंग परिवर्तन कराया गया था, लेकिन नंदिनी ने उन्हें बताया कि उनका एक साथ कोई भविष्य नहीं है। पूछताछ में यह भी पता चला कि नंदिनी अपने ऑफिस सहकर्मी के करीब हो गई थी और फिर आरोपी ने उसे मारने का फैसला किया था।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular