Friday, July 5, 2024
HomeअपराधGhaziabad : दूल्हे वाले बग्गी पर चढ़कर की '6 सेकंड में 6...

Ghaziabad : दूल्हे वाले बग्गी पर चढ़कर की ‘6 सेकंड में 6 फायर’, आरोपी पूर्व जिला अध्यक्ष का छोटा भाई

- Advertisement -

(‘6 fires in 6 seconds’ by climbing on the groom’s buggy,): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में 6 सेकंड और 6 फायर। वीडियो वायरल तो पुलिस ने धर दबोचा राजनैतिक पार्टी में बड़ा रसूख रखने वाले नेता के सगे छोटे भाई को।

  • बग्गी में दूल्हा बैठा था
  • आरोपी पूर्व जिला अध्यक्ष का छोटा भाई
  • क्या भाई के रसूख का था नशा ?

बग्गी में दूल्हा बैठा था

पूरा मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के विजयनगर थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवा ने 6 सेकंड में छह हवाई फायर कर दिए। वह भी दूल्हे वाले बग्गी पर चढ़कर। ऐसे में इस युवक को अपनी ना सही कम से कम औरों की जान की सलामती का तो ध्यान रखना चाहिए था।

बग्गी में दूल्हा बैठा था और यह 6 फायर कर रहा था। पुलिस अब लाइसेंस के निरस्तीकरण की भी कार्रवाई की बात कह रही है।

आरोपी पूर्व जिला अध्यक्ष का छोटा भाई

ताबड़तोड़ फायरिंग का यह विजुअल गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का है। आरोप प्रवीण कुमार उर्फ मिंटू नाम के युवा पर है। जिसने शादी में दूल्हे की बग्गी पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग की। पुलिस के मुताबिक यह युवक बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष कुलदीप कुमार का सगा छोटा भाई है।

साथ ही जिस रिवाल्वर पर यह फायरिंग कर रहा है। वह इसके मामा के बेटे की है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस अब इस रिवाल्वर के लाइसेंस के निरस्त्रीकरण की बात कह रही है।

क्या भाई के रसूख का था नशा ?

अक्सर ऐसे कई मामलों में यह देखा गया है कि फायरिंग के दौरान कई अनहोनी भी हुई है। इन अनहोनी में उसे कई बार कई लोगों की जान गई है। ऐसे में दूल्हे के इतने पास से फायरिंग करने पर कोई भी अनहोनी हो सकती थी।

लेकिन अब इसे अपने भाई के रसूख का नशा कहें या किसी और चीज का खुमार जो इस युवक ने ऐसा कोई भी ख्याल नहीं रखा।

also read- भगवान भरोसे गोण्डा का स्वास्थ्य विभाग, बगैर डॉक्टर हो रहा हृदय और आंख का इलाज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular