Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad: एक डॉक्टर की क्लीनिक में गोली मारकर हत्या, मरीज बनकर आया...

Ghaziabad: एक डॉक्टर की क्लीनिक में गोली मारकर हत्या, मरीज बनकर आया था हमलावर

गाजियाबाद के मुरादनगर में शनिवार रात करीब 11 बजे शमशाद नाम के एक डॉ. की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस पूरे मामले पर कहा कि जो हमलावर था वो एक मरीज बनकर क्लिनिक में घुसा। लोगों के विरोध प्रर्दशन को देखते हुए पुलिस ने कहा कि हमलावर जल्द पकड़ा जाएगा। इस वारदात की जांच के लिए 5 टीमें गठित कर दी गई हैं साथ ही CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर में शनिवार रात करीब 11 बजे BUMS डॉक्टर शमशाद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। खबर के मुताबिक बाइक सवार हमलावर मरीज बनकर क्लिनिक में आए थे और डॉक्टर पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग की। डॉक्टर शमशाद का केबिन खून से लाल हो गया। घटनास्थन पर पहुंची पुलिस ने दो गोली लगने की पुष्टि की है तो वहीं इस वारदात से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया।  DCP रवि कुमार ने प्रर्दशनकारियों से कहा कि इस वारदात की जांच के लिए 5 टीमें गठित कर दी गई हैं साथ ही CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

पुलिस ने इस मामले पर क्या कहा?

पुलिस ने इस पूरे मामले पर कहा कि जो हमलावर था वो एक मरीज बनकर क्लिनिक में घुसा। वह स्कूटी से आया असने गली के बाहर अपनी स्कूटी खड़ी की। फिर पैदल चलते हुए क्लिनिक तक आया और पिस्टल से गोलियां बरसा दी। डॉक्टर को 2 गोलियां लगी है, लेकिन क्लिनिक से पुलिस को 4 खोखे मिले हैं। वारदात के वक्त हमलावर ने सिर पर कैप पहनी थी, ताकि उसका चेहरा पहचान में न आए। डॉक्टर शमशाद कुल 4 भाई हैं। इसमें 3 भाई मेरठ में रहते हैं। खुद शमशाद मुरादनगर की आर्यनगर कॉलोनी में रहते थे। नीचे क्लिनिक और उसके ऊपर मकान था। घर में क्लिनिक होने की वजह से वो अक्सर देर रात तक अपने केबिन में बैठे रहते थे।

परिजनों ने आपसी रंजिश होने से किया इनकार

पुलिस को अभी हमलावर के खिलाफ किसी तरह का कोई सबूत नहीं मिला है। मृतक डॉक्टर शमशाद के परिजनों ने भी आपसी रंजिश होने से इनकार किया है। फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज और मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि इन दोनों चीजों से हमलावर के खिलाफ शायद कुछ सबूत मिल जाए।

क्या है मामला?

40 वर्षीय आयुर्वेदिक डॉक्टर शमशाद का मुरादनगर की आर्यनगर कॉलोनी में घर के बाहर ही अपना एक क्लिनिक है। शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे मरीज देखने के बाद वे क्लिनिक में ही बैठे ही थे। तभी आसपास के लोगों को अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनाई थी। जब पड़ोसी और नजदीकी लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि डॉक्टर खून से लहूलुहान होकर क्लिनिक में ही जमीन पर गिरे पड़े हैं आनन-फानन में वे उन्हें लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित बताया। सूचना मिलते ही मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ सतीश  पहुंचे। लेकिन लोगों का आक्रोश देख स्थिति को संभाल नहीं पाए। इसके बाद जिले के DCP रवि कुमार भी आ गए और उन्होंने फोरेंसिक टीम,SOG, सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीम को भी मौके पर बुला लिया।

इसे भी पढ़ें: Global Investors Summit 2023: आज समिट के समापन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू होंगी शामिल,सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular