Thursday, May 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKUMAR VISHWAS: कुमार विश्वास के काफिले पर हमला, हुआ बड़ा विवाद

KUMAR VISHWAS: कुमार विश्वास के काफिले पर हमला, हुआ बड़ा विवाद

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज), KUMAR VISHWAS : कवि कुमार विश्वास के काफिले में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने सड़क पर एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि जब सड़क पर कुमार विश्वास का काफिला जा रहा था, उसी दौरान किसी व्यक्ति से साइड देने के लिए कहा, इसी बात को लेकर कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को उसकी गाड़ी से उतारकर पिटाई कर दी। इस मामले में कुमार विश्वास की भी सफाई आई है।

अलीगढ़ जा रहे थे KUMAR VISHWAS

डॉक्टर KUMAR VISHWAS बुधवार को गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित अपने घर से अलीगढ़ एक कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। डॉ. कुमार विश्वास का काफिला जब हिंडन पुल के पास पहुंचा, इसी दौरान वहां सड़क पर अपनी गाड़ी से जा रहे डॉक्टर पल्लव बाजपेई के साथ कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों की नोकझोंक सड़क पर साइड देने को लेकर हुई। इसके बाद कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने डॉक्टर पल्लव बाजपेई को गाड़ी से उतार कर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उनके शरीर पर गहरे जख्म के निशान भी दिखाई दिए है।
डॉ. पल्लव बाजपेयी ने दिया बयान 
डॉ. पल्लव बाजपेई का कहना है कि जब कुमार विश्वास के काफिले में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गाड़ी साइड करने के लिए कहा था तो उन्होंने अपनी गाड़ी साइड कर ली थी। इसके बावजूद उन्होंने पिटाई कर दी। घटना के कुछ देर बाद ही कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ने एक ट्वीट कर बताया कि जब उनका काफिला हिंडन पुल से होकर आगे बढ़ रहा था तो सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से किसी ने हमला करने की कोशिश की। जब नीचे उतरकर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही, अपितु केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस को रिपोर्ट कर दी गई है। कारण पता नहीं चल पाया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular